Placeholder canvas

IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने लिया बड़ा फैसला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खत्म किया सफर, अब इस टीम के बनेंगे कप्तान!

आईपीएल 2021 का सफर चेन्नई सुपर किंग्स के विजेता बनने के साथ ही खत्म हो चूका है. अब बीसीसीआई आईपीएल 2022 की तैयारी में लग गई है. आईपीएल 2022 के पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होगा, जिसकी वजह से सभी टीमों को अपने 3 खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी को बाहर का रास्ता दिखाना पड़ेगा और फिर उन्हें नीलामी में खरीदना होगा. इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे डेविड वॉर्नर ने घोषणा की है कि वो आगे सनराइजर्स हैदराबाद के साथ नहीं खेलेंगे और अपना नाम आईपीएल नीलामी में देंगे.

इस वजह से डेविड वॉर्नर ने किया सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ने का फैसला

Warner-Cry SRH

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद छोड़ने का फैसला बहुत ही भारी मन से लिया है. डेविड वॉर्नर ही वो कप्तान हैं, जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल का ख़िताब दिलाया था, इसके बावजूद इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद का व्यवहार काफी सौतेला रहा. आईपीएल 2021 के शुरुआती सत्र में ही उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह टीम की कमान केन विलियमसन को सौंपी गई और उसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से ही बाहर कर दिया था.

आईपीएल खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर ने एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा था कि

 ‘सभी यादों के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. सभी फैंस को दिल से धन्यवाद जिन्होंने हमेशा हमें अच्छा करने और अपना 100 फीसदी देने के लिए प्रेरित किया. आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है. यह एक अच्छा सफर रहा. मैं और मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे. आज फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं.’

ALSO READ: ICC T20 WC POINT TABLE: ऑस्ट्रेलिया की लगातार 2 जीत के बाद, कौन सी टीम है टॉप पर, देखें प्वाइंट टेबल

अब इस टीम के कप्तान बन सकते हैं डेविड वॉर्नर

David Warner

डेविड वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की युवा टीम को आरसीबी के सामने चैम्पियन बनाया था, ऐसे में अगले साल आरसीबी और आईपीएल की 2 नई टीम लखनऊ और हैदराबाद की नजर डेविड वॉर्नर को बतौर कप्तान अपने खेमे में शामिल करने पर होगी. ऐसे में मेगा ऑक्शन में डेविड वॉर्नर पर पैसो की बारिश हो सकती है. डेविड वॉर्नर ने इसी वजह से पहले ही मेगा ऑक्शन में शामिल होने की पुष्टि कर दी है.

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2021: “चलो निकलो यहां से बाहर…..” लाइव शो में एंकर ने बेइज्जती कर शोएब अख्तर को किया बाहर, जानिए पूरा मामला