Placeholder canvas

ICC T20 WORLD: रोनाल्डो की तरह डेविड वार्नर ने भी COCA COLA की बोतल हटाने की कोशिश, ICC ने वापस रखवाई टेबल पर बोतल, देखें वीडियो

टी20 वर्ल्ड 2021 में गुरुवार को हुए मुकाबले ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला गया. जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर की जबरदस्त पारी की बदौलत श्रीलंका को 7 विकेट  से हराया. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाया.

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के लगातार 2 जीत के बाद अंकतालिका में दूसरे नंबर पर काबिज कर लिया है. ग्रुप 1 में इंग्लैंड पहले नंबर पर बना हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर काफी लम्बे समय से फॉर्म में नहीं चल रहे थे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ 42 गेंद पर 65 रन पर की पारी खेल कर अपने टीम को जीत दिलाया. वही स्टीव स्मिथ नाबाद 28 रन  और फिंच ने 27 रन बनाये. एडम जम्पा player of the मैच चुने गए. मैच ख़त्म होने के बाद डेविड वार्नर प्रेस कांफ्रेस के लिए आये.

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2021: पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने बंद कर दिए हैं भारत के लिए सेमीफाइनल का रास्ता, अब सिर्फ इस शर्त पर जगह बना सकती है टीम इंडिया

प्रेस कांफ्रेस में वार्नर ने रोनाल्डो बनने की कोशिश

RONALDO

कुछ दिन पहले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेस में कोका कोला रखी बोतल को टेबल से हटा दिया था और पानी पिने की अपील की थी. जिसके बाद कंपनी को काफी नुक्सान हुआ था. कल हुए प्रेस कांफ्रेस में डेविड वार्नर भी रोनाल्डो बनने की कोशिश कर रहे थे. प्रेस कांफ्रेस में आये वार्नर ने टेबले पर राखी कोका कोला की रखी दोनों बोतल को वहा से हटा दिया.

यहाँ देखे वीडियो

https://twitter.com/redcachenet/status/1453832273913008129

वार्नर को तुरंत रखनी पड़ी बोतल

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वार्नर के बोतल हटाते ही आईसीसी के एक ऑफिसियल ने उन्हें तुरंत आकर स्‍पॉन्‍सरशिप के चलते बोतल रखने को कहा. जिसके बाद वार्नर उनकी बात मानते हुए दुबारा तुरंत बोतल को रख देते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यदि यह रोनाल्‍डो के लिए काफी अच्‍छा है तो मेरे लिए भी है.

ALSO READ: IPL 2022: डेविड वॉर्नर ने लिया बड़ा फैसला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खत्म किया सफर, अब इस टीम के बनेंगे कप्तान!