Placeholder canvas

IPL 2022: CSK VS KKR : जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते है आईपीएल के पहले मैच का free प्रसारण

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) का आगाज आज से रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) और श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) की कप्तानी में दोनों टीम के बीच मुकाबले से हो जाएगा। इस मुकाबले में अब कुछ घंटो का समय ही बाकी है। क्रिकेट फैंस इसके लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद अब इंतजार खत्म होने वाला है। लेकिन क्या आप जानते है इस मैच को कब, कहा और अपनी मनपसंद भाषा में भी देख सकते हैं। जानिए कहा कहा देख सकते हैं आप ये मुकाबला….

CSK vs KKR

  • इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) के आधिकारिक रूप से प्रसारण के इस साल तक के अधिकार स्टार ग्रुप के पास है। स्टार स्पोर्ट्स पर आप इंडियन प्रीमियर लीग के सभी मैच को देख पाएंगे। यहीं नहीं स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर हिंदी और अंग्रेज़ी दोनों भाषा में मैच देखा जा सकता है।

 

  • इसी के साथ मोबाइल पर कहीं भी हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) पर ये मैच देखा जा सकता है। यहीं नहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार ( Disney Plus Hotstar) पर इंडियन प्रीमियर लीग के सभी मैच को देखा जा सकता हैं। आईपीएल अब सिर्फ हिंदी या अंग्रेजी भाषा में नहीं बल्कि अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध है। हिंदी, अंग्रेजी, तमिल तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली जैसी भाषाओं को प्रसारण के लाए हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

ऐसे देख सकेंगे ऑनलाइन लाइव प्रसारण

hotstar

इंडियन प्रीमियर लीग के लिए अगर आप इस चिंता में हैं कि टीवी पर नहीं देखा पाएंगे। तब आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आईपीएल को आराम से देख सकते है। डिज्नी प्लस होटस्टार एप डाउनलोड करने के बाद उसपर सब्सक्रिप्शन के बाद इसे आराम से देखा जा सकता है। इसी के साथ ही मैच से पहले और बाद में विशेषज्ञ की बातचीत वाले शो को भी देख सकते है।

ALSO READ:IPL 2022:CSK के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी KKR, टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, इन 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका

चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। जबकि टॉस निर्धारित समय से आधे घंटे पहले हो जायेगा। कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स गत वर्ष की फाइनलिस्ट टीम हैं। पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल मैच में हराकर चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना चौथा टाइटल जीता था।  जिसके बाद अब ये दोनो टीम आईपीएल 2022 का आगाज करने का रहीं है। दोनो टीम के कप्तान नए है, ऐसे में देखना होगा कि कौन सी टीम इस मैच से जीत के साथ अपना सफर शुरू करती है।

ALSO READ:IPL 2022: केकेआर के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिला दीपक चाहर का विकल्प, ये घातक गेंदबाज लेगा उनकी जगह