Placeholder canvas

कभी10 लाख के साथ IPL में किया था डेब्यू, आज करोड़ों का मालिक बन चुका ये खिलाड़ी IPL पर का रहा है राज, बढ़ चुका है 150 गुना सैलरी

IPL 2023 में एक बार फिर चैंपियन बनने की राह में पर चल पड़े हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पिछले सीजन गुजरात टाइटंस को खिताब जीताया था है. इस साल भी यह टीम पॉइंट्स टेबल में नंबर एक पर बनी हुई है. यही वजह है कि एक बार फिर से इस टीम की दावेदारी मजबूत नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस सफलता में सबसे अधिक भूमिका हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की रही है जिनकी कप्तानी में इस साल टीम ने 14 में से 10 मैच जीते हैं.

हार्दिक पांड्या ने बदल दी गुजरात की किस्मत

पिछले सीजन गुजरात टाइटंस ने IPL में डेब्यू किया था और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाया गया था. इसके बाद से इस खिलाड़ी ने बतौर कप्तान और खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन दिखाया है. यही वजह है कि उनकी टीम मौजूदा समय में ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही हैं. आपको बता दे कि बीते सालों में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की सैलरी में बहुत बड़ा इजाफा नजर आया है.

150 गुना बढ़ गई सैलरी

साल 2015 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने IPL डेब्यू किया था जिन्हें मुंबई इंडियंस में केवल 10 लाख में साइन किया था. इसके बाद 2021 तक मुंबई इंडियंस का वह हिस्सा रहे, तब तक उनकी सैलरी 11 करोड़ हो गई थी. अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मौजूदा सैलरी पर बात करें तो गुजरात की टीम ने पिछले सीजन उन्हें 15 करोड़ में साइन किया था, जहां डेब्यू के बाद उनकी सैलरी 150 गुना ज्यादा बढ़ गई है और यह आगे और बढ़ने की उम्मीद है.

Read More : IPL 2023: मैदान पर वापसी के लिए तैयार हुए KL RAHUL, फैंस को बताया कैसी रही सर्जरी और कब करेंगे दोबारा मैदान पर वापसी