ISHAN KISHAN WTC FINAL

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को जून की शुरुआती हफ्ते में ही ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ पांच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC FINAL) खेलना है। हालांकि टेस्ट चैंपियनशिप (WTC FINAL) के लिए दोनों ही देशों की टीमों का ऐलान भी हो चुका है, लेकिन अब इंग्लैंड जाने से पहले भारतीय टीम में एक बड़ा उलटफेर होने की संभावना जताई जा रही है, क्या है पूरी खबर आइए जानते हैं।

ईशान किशन के चोटिल होने से बिगड़ा खेल

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC FINAL) में सलामी बल्लेबाज और बतौर विकेटकीपर केएल राहुल को जगह दी गई थी। लेकिन केएल राहुल के चोटिल होने के बाद ईशान किशन को मौका दिया। केएल राहुल की तरह ईशान किशन भी चोटिल हो गए हैं और एक बार फिर टीम में बड़ा बदलाव देखने की उम्मीद की जा रही है।

ईशान किशन के चोटिल होने के बाद अभी तक इस पर भी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC FINAL) मुकाबले तक ईशान किशन सही नहीं होते हैं, तो उनकी जगह रिद्धिमान साहा को टीम में मौका दिया जा सकता है।

रिद्धिमान साहा से बेहतर नहीं है भारत के पास कोई भी विकल्प

दरअसल ईशान किशन के चोटिल होने की खबर ने टीम इंडिया का सारा खेल बिगाड़ दिया है। भारतीय टीम क्रिकेट के विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत है, जो उनके लिए यह दोनों चीजें कर सके और ऐसे में साहा से बेहतर कोई भी विकल्प मौजूद नहीं है। बता दें कि खिलाड़ी आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला था।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FINAL) के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे, रिद्धिमान साहा, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, जयदेव उनादकट, मोहम्‍मद सिराज, उमेश यादव, मोहम्‍मद शमी

ALSO READ: Asia Cup से पहले BCCI लेगी बड़ा फैसला बदलेगा Team India का हेड कोच, राहुल द्रविड़ नहीं यह दिग्गज संभालेगा कमान

Published on May 27, 2023 9:59 pm