Placeholder canvas
Close

Destination

KL RAHUL INJURY WTC FINAL

लखनऊ सुपर जायंट्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने जांघ में चोट लग गई थी. इस चोट के वजह से केएल राहुल (KL RAHUL) पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. लेकिन राहुल ने अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह बता दिया है कि वह जल्द ही वापसी करने वाले है. आइए समझने है कि राहुल कब वापसी करेंगे.

KL RAHUL ने दिया फिटनेस अपडेट

केएल राहुल (KL RAHUL) द्वारा किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि

‘ नमस्कार साथियों मेरी अभी-अभी सर्जरी हुई है, जो कि सफल रही है. डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कि मैं आराम से था और सब कुछ सुचारू रूप से चला. मैं आधिकारिक तौर पर अब ठीक होने की राह पर हूं. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर वापस आने के लिए प्रतिबद्ध हूं.’

आप से बता दे कि केएल राहुल आईपीएल के साथ-साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से भी बाहर हो गए हैं. राहुल के जगह बीसीसीआई ने ईशान किशन को एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मौका दिया है.

कैसा रहा लखनऊ सुपरजायंट्स का सीजन

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अब तक का सीजन बड़ा उतार-चढ़ाव वाला है. शुरू में लखनऊ ने लगातार मैच जीता था लेकिन अंतिम कुछ मैच में सुपरजायंट्स को लगातार हार भी मिली है. लखनऊ ने अब तक टूर्नामेंट में 11 मैच खेला है जिसमे उनको 5 में जीत और 5 में हार मिला है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लखनऊ का मैच रद्द रहा था जहां दोनो टीम को एक-एक अंक मिला था.

राहुल के जगह क्रुणाल पंड्या बने थे कप्तान

केएल राहुल (KL RAHUL)  के चोटिल होने के बाद टीम का अगला कप्तान कौन बनेगा यह एक बड़ा सवाल था. लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम मैनेजमेंट ने क्रुणाल पंड्या को कप्तान बनाने की सोची. हालांकि क्रुणाल के कप्तानी में लखनऊ ने एक भी मैच अभी जीता तो नही है लेकिन वह जल्दी ही वापसी कर सकते हैं.