SANJU SAMSON

आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल में हार के बाद भारतीय टीम ने अब टी20 विश्व कप 2024 की तैयारी शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही भारतीय टीम अपने टी20 विश्व कप की तैयारी में लग गई है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है और सूर्यकुमार यादव को इस टीम का कप्तान बनाया गया है.

आईसीसी विश्व कप 2023 का हिस्सा रहे खिलाड़ियों को मिला आराम

विश्व कप 2023 का हिस्सा रहे श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, के एल राहुल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है. इसके साथ ही दोनों स्पिनर रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है.

इसके अलावा टीम में नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है टीम में सूर्यकुमार यादव, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और मुकेश कुमार को मौका दिया गया है.

संजू सैमसन को नहीं मिला मौका तो सूर्या क्यों बने कप्तान?

भारतीय फैंस के गुस्से की वजह संजू सैमसन को मौका नही मिलना है. संजू सैमसन को टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में मौका नहीं दिया गया है. इसके अलावा फैंस का कहना है कि पुरे विश्व कप में सिर्फ 87 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव को क्यों भारतीय टीम का कप्तान बना दिया गया है.

आइये नजर डालते हैं कुछ ट्वीट पर कैसे फैंस अपना गुस्सा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

कुछ ऐसा है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 – 23 नवंबर: विशाखापत्तनम

दूसरा टी20 – 26 नवंबर: तिरुवनंतपुरम

तीसरा टी20 मैच – 28 नवंबर: गुवाहाटी

चौथा टी20 मैच – 1 दिसंबर: नागपुर

पांचवां टी20 मैच – 3 दिसंबर: हैदराबाद

ALSO READ: बड़ी खबर: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, भारतीय टीम को मिला नया कप्तान, BCCI ने बदल दी पूरी टीम