Placeholder canvas

“इसका घमंड ही भारत को ले डूबेगा” भारत की जीत के बाद भी भड़के फैंस, हार्दिक पंड्या पर लगाया भेदभाव का आरोप

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड की टीम को निर्धारित 20 ओवर में 100 रन से कम के भी स्कोर पर रोक लिया। टीम ने न्यूजीलैंड को 20 ओवर में महज 99 रन ही बनाने दिए। भारत की ओर से सभी गेंदबाजों ने बड़ी ही कसी हुई गेंदबाजी की। आज के मुकाबले में भारत की ओर से शिवम मावी के अलावा सभी गेंदबाजों ने विकेट हासिल किए।

गेंदबाजों ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

मैच में भारतीय टीम कप्तान हार्दिक पंड्या टाॅस हार गए। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया को पहले गेंदबाजी करने को कहा। हार्दिक पंड्या ने इस बार पारी को सही से पढा़ और इस मैच में एक स्पिनर को ज्यादा खिलाया।

उन्होंने उमरान मलिक की जगह युजवेंद्र चहल को मौका दिया। जिन्होंने बड़ी ही बेहतरीन गेंदबाजी की और 2 ओवर में एक मेडन फेंककर महज 4 रन दिए और एक विकेट हासिल किया। न्यूजीलैंड के इस प्रदर्शन पर भारतीय फैंस ने ट्विटर पर काफी मजे लिए और कई ट्वीट किए।

ALSO READ: लखनऊ में भारतीय टीम की हार थी पक्की, अंत में राहुल द्रविड़ के इस मास्टरस्ट्रोक से जीता भारत

ALSO READ:“म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के” भारतीय महिला टीम ने जीता U-19 विश्व कप, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

हार्दिक पंड्या पर लगाए भेदभाव के आरोप

हालांकि भारतीय गेंदबाजों से फैंस खुश नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ कई फैंस हार्दिक पंड्या की कप्तानी से नाखुश भी नजर आए। उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के साथ भेदभाव करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि हार्दिक पंड्या ने खुद के 4 ओवर पूरे कर लिए और अन्य गेंदबाजों के ओवर पूरे नहीं होने दिए।

https://twitter.com/AjProsanta/status/1619714924946817024?t=WLWkNDz-lmTMv_Hmd9C5Tw&s=19