TEAM INDIA RAHUL TRIPATHI

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला शनिवार को खेला गया। मैच में भारतीय टीम ने 91 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। इस सीरीज के साथ भारत ने लगातार 10वीं द्विपक्षीय सीरीज अपने नाम की।

सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार यादव

भारत की मैच में जीत के साथ ही ट्विटर पर टीम के लिए बधाईयों का तांता लग गया। लोगों ने भारत की जीत के साथ सूर्यकुमार यादव की भी उनकी शतकीय पारी के लिए बधाई दी। यूजर्स ने ट्विटर पर सूर्यकुमार यादव की पारी पर भी कई मीम्स बनाए और शेयर की।

ALSO READ:IND vs SL: 137 रनों पर आलआउट होने के बाद सातवें आसमान पहुंचा कप्तान दासुन शनाका का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना 1-2 से सीरीज हार का जिम्मेदार

सूर्यकुमार यादव की तुलना कई यूजर्स ने दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स से तुलना की। साथ ही उन्हें टी20 क्रिकेट का सबसे महान खिलाड़ी भी बताया।

10 जनवरी से शुरू होगी एकदिवसीय सीरीज

अब भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ 10 जनवरी से शुरू होगी। सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

ALSO READ:IND vs SL, STATS: मैच में बने कुल 11 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, 112 रनों की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने लगाई रिकॉर्डस की झड़ी

Published on January 8, 2023 7:41 am