भारत से जीत के बाद पाक खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकतें भारत और भारतीय फैंस को नहीं आएगा पसंद
भारत से जीत के बाद पाक खिलाड़ियों ने की ऐसी हरकतें भारत और भारतीय फैंस को नहीं आएगा पसंद

India vs Pakistan Asia Cup 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2022 का सुपर 4 का मैच बीती रात दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा। पाक टीम ने 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

डेथ ओवर्स में अच्छा प्रदर्शन ना करना टीम की हार का कारण बन गया है। जिसके बाद अब पाक बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जहां पर पाक खिलाड़ियों जीत के जश्न में हरकते करते नजर आ रहे हैं।

इस तरह ड्रेसिंग रूम में मनाया जश्न

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की 5 विकेट से जीत के बाद एक वीडियो शेयर किया है। टीम मिनट लंबे इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मैच के दौरान हाल दिखाया गया हैं। ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के तनाव में भरे चेहरे और मैच के अंतिम ओवर्स के दौरान का काफी तनाव भरा माहौल दिखाया गया है।

मैच की रोमांचकता के बीच पाक टीम के खिलाड़ी शादाब खान ने गुस्से से फर्श पर मुक्का मारते और अन्य खिलाड़ियों का दबाव में चेहरे नजर आ रहे हैं।

Also Read : IND vs PAK: ये 2 खिलाड़ी बनेंगे बलि का बकरा, पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बाहर होना तय

बेहद तनाव भरा था आखिरी ओवर

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच के अंतिम ओवर्स में काफी रोमांचक और दबाव वाले थे। अंतिम दो ओवर 26 रन की जरूरत के बाद भुवनेश्वर कुमार ने 19वा ओवर डाला। जिसमें टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार ने 19 रन लुटा दिए। अब टीम इंडिया के लिए 23 साल के अर्शदीप सिंह जोकि छटवा मैच खेल रहें थे। इस दबाव वाले मैच में अंतिम ओवर में मात्र 7 रन मिले।

पीसीबी के पोस्ट किए वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम काफी नर्वस थे। पाक खिलाड़ी नसीम शाह और शादाब खान सभी लोग उत्साहित दिख रहे हैं। दूसरी गेंद में चौका लगाकर और फिर आखिरकार इफ्तिखार अहमद दो रन लेकर मैच जीत लिया। तब पाक खिलाड़ियों ने खुशी से हाथ फर्श पर पटक दिया कर सभी लोग एक दूसरे को बधाई देने भागते नजर आए।

Also Read : IND vs PAK: “अगर धोनी ने मेरा साथ नहीं दिया होता तो खत्म हो जाता मेरा करियर” विराट कोहली ने MS DHONI को दिया अपनी सफलता का श्रेय