'टी20 वर्ल्ड कप से पहले अब मैं दांवा कर सकता हूं मै ही टीम का तीसरा या चौथा मुख्य गेंदबाज हूं'- हार्दिक पांड्या
'टी20 वर्ल्ड कप से पहले अब मैं दांवा कर सकता हूं मै ही टीम का तीसरा या चौथा मुख्य गेंदबाज हूं'- हार्दिक पांड्या

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) के अलावा कोई ऐसा ऑलराउंडर नहीं है, जो टीम के लिए अंत में आकर एक अच्छी पारी खेल सके और टीम को जीत तक ले जा सके. युवराज सिंह (YUVRAJ SINGH) टीम में एक ऐसे खिलाड़ी थे, जो बल्लेबाज़ी में ताबड़तोड़ तो थे ही, साथ ही गेंदबाज़ी से भी टीम को काफी मदद पहुंचाते थे.

उनके संन्यास लेने के बाद लगातार टीम एक परफेक्ट ऑलराउंडर की खोज में है, जो टीम के लिए गेंदबाज़ी और साथ ही अंत में आकर बल्लेबाज़ी भी कर सके. ऑलराउंडर से नाम पर इंडिया टीम में सिर्फ हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) दिखाई देते हैं. अब टीम में हार्दिक पांड्या जैसा एक और ऑलराउंडर आ गया है, जो टीम को आखिर की परिस्थितियों से निकालनें की क़ाबिलियत रखता है.

इस ऑलराउंडर को देख कप्तान और कोच की चिंता हुई खत्म

Axar Patel

इंडिया टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेल रही है, जिसका आखिरी मैच आज यानी 27 जुलाई को खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज़ को पहले ही दो मैच जीतकर अपने नाम कर चुकी है. सीरीज़ के दूसरे मैच में अक्षर पटेल(AXAR PATEL) ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से टीम को मैच जिताया था.

अक्षर की इस पारी को देख लोगों को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. अक्षर पटेल लंबे वक़्त से टीम में शामिल हो रहे हैं और इस पारी में अक्षर(AXAR PATEL) की बल्लेबाज़ी देख कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और राहुल द्रविड़(RAHUL DRAVID) इतमिनान हो गए हैं.

ALSO READ: आखिर क्यों रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ कर रहे हैं विराट कोहली को बैक, इस भारतीय खिलाड़ी ने बताई पीछे की वजह

टीम के लिए खेली थी जिताऊ पारी

AXAR PATEL

अक्षर पटेल ने दूसरे मैच में इंडिया के लिए 35 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. अक्षर की इस पारी से इंडिया को हारे हुए मैच में जीत हासिल हुई थी. आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए अक्षर टीम में बतौर ऑलराउंडर अपनी जहग पक्की कर सकते हैं. रोहित शर्मा को वो टी20 विश्व कप जीतने में मदद कर सकते हैं.

ALSO READ: शिखर धवन की कप्तानी में इस खिलाड़ी की हुई जमकर अनदेखी, रोहित शर्मा के आते चमकेगी किस्मत, प्लेइंग XI में पक्का हुआ जगह