IND vs WI

इंडियन क्रिकेट टीम को अब भारत ओर वेस्टइंडीज (IND vs WI) टीम के साथ टी20 सीरीज पर ध्यान देना है। तीन मैच की वनडे सीरीज में 3-0 से जीतने के बाद अब टी20 सीरीज में भी में दर्ज करनी है। इसके लिए खिलाड़ियों के ईडन गार्डन स्टेडियम में पहले मैच से पहले खिलाड़ियों के लिए एक मीटिंग का भी आयोजन किया गया था। जिसमें उन्हें देश के लिए क्रिकेट पर ध्यान लगाने के बात कही गई थी। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा में ये जानकारी दी.

ऑक्शन के बाद अब देश के लिए क्रिकेट खेलने पर ध्यान लगाओ

IND vs WI

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) से IND vs WI के पहले टी20 के प्रेस कांफ्रेंस के जरिए ऑक्शन के प्रति खिलाड़ियों के उत्साह से संबंधित सवाल पूछा गया। तब उन्होंने कहा कि,

” इसके लिए एक मीटिंग भी आयोजित की गई थी। जिसके लिए खिलाड़ियों से कहा गया था कि अगले दो हफ्ते अब देश के लिए क्रिकेट खेलने पर ध्यान लगाए। अब हमारा फोकस सिर्फ और सिर्फ आगमी टी20 सीरीज पर है”।

आईपीएल के प्लेइंग ऑर्डर के मुताबिक मिलेगा स्थान?

IPL 2022 auction

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा से पूछा गया कि क्या आईपीएल में खिलाड़ी जिस ऑर्डर में खेलते है। उन्ही ऑर्डर में उन्हे स्थान दिया जायेगा। जिस पर रोहित शर्मा ने कहा कि,

” आईपीएल से कोई मतलब नहीं है। भारतीय टीम में क्या रोल है? ये मायने रखता है। सभी खिलाड़ी अपना रोल जानते हैं। प्रत्येक प्लेयर प्रोफेशनल है और अपने रोल के बारे में अच्छे से जानता भी है”।

ALSO READ:IND vs WI: भारतीय टीम को मिला नया उपकप्तान, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में संभालेगा जिम्मेदारी

तीन मैच में होगी कांटे की टक्कर

IND vs WI 4

वनडे सीरीज (IND vs WI) में हार के समय वेस्टइंडीज कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने कहा था कि वेस्टइंडीज टीम छोटे फॉर्मेट में कमाल का प्रदर्शन करने की क्षमता रखती है। छोटे फॉर्मेट में खिलाड़ियों के बैटिंग और बॉलिंग करने से उन्हें आसानी होती है। इसलिए ये सीरीज काफी कांटे की टक्कर होगी। भारतीय टीम को 16, 18 और 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में शाम 7:30 से मुकाबला खेलना है।

ALSO READ:IND vs WI: टीम इंडिया से VIRAT KOHLI की छुट्टी करेंगे ROHIT SHARMA? मीडिया के सामने हिटमैन ने कही ये बड़ी बात

Published on February 15, 2022 9:13 pm