Placeholder canvas

IND vs WI: डेब्यू मैच में ही Ravi Bishnoi ने कर दी इतनी बड़ी गलती, बाद में देने लगे सफाई

IND vs WI: भारतीय टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीन मैच की श्रृंखला का पहला टी20 मुकाबला 16 फरवरी को ईडन गार्डन मैदान पर खेला गया। जिसमें Indian Team ने पहला मुकाबला आसानी से अपने नाम करके सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। वेस्टइंडीज टीम ने 157 रन बनाए जिसे भारतीय टीम ने 7 गेंद रहते ही हासिल कर लिया। इस मैच में Ravi Bishnoi को प्लेयर ऑफ द मैच खिताब मिला। लेकिन उन्होंने अपने पहले ओवर में ही काफी बड़ी गलती कर दी।

आउट होने वाली गेंद पर फिसला Ravi Bishnoi का पैर

Ravi Bishnoi भारतीय टीम की फील्डिंग के दौरान सांतवे ओवर में बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग के लिए तैनात थे। जब वेस्टइंडीज बल्लेबाज निकोलस पूरन में एक शॉट खेला। जिसके रवि बिश्नोई ने कैच थाम लिया। लेकिन उनसे एक बड़ी गलती हो गई। वो अपना पैर बाउंड्री लाइन से नही हटा सके। उस वक्त Nicholas Pooran मात्र 8 रन पर थे। मैच में उन्होंने 61 रन की पारी खेली।

Ravi Bishnoi ने बताया उन्हें लगा पीछे जगह है

Ravi Bishnoi

मैच भारतीय टीम ने आसानी से गेंदबाजों के प्रदर्शन से जीत लिया। लेकिन जब Ravi Bishnoi ने निकोलस पूरन का विकेट गलती से गवां दिया था। तब तनाव उनके चेहरे पर साफ देखा का सकता था। मैच के बाद इस बारे में बात करते हुए रवि बिश्नोई ने कहा कि, ” मुझे लगा पीछे जगह है। इसलिए मैने पैर पीछे किया। इसलिए ही मेरा कदम पीछे गया”।

ALSO READ:IND vs WI, STATS: पहले ही टी20 में बने 8 बड़े रिकॉर्डस, रवि बिश्नोई ने पहले ही मैच में रच दिया इतिहास

Player Of The Match बने Ravi Bishnoi

रवि बिश्नोई

Ravi Bishnoi को अपने पहले ही मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। Ravi Bishnoi ने अपने चार ओवर्स में 4.25 की इकॉनमी से 17 रन खर्च कर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि ” मैं कुछ नर्वस और कुछ उत्साहित था। मैं ओवर में सिर्फ स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने के लिए ट्राई कर रहा था। उनके पास गेंद को हिट करने की ताकत है इसलिए मैं उन्हें जगह नही दे रहा था। गेंद शुरुआत में रुक रही थी लेकिन ओस के कारण अच्छी आई”।

ALSO READ:IND vs WI: पहले टी20 मैच में जीत के बाद भी इस वजह से खुश नही हैं कप्तान रोहित शर्मा, रवि बिश्नोई को लेकर कही ये बात