Placeholder canvas

IND vs WI: ‘उसे मौका मिलता है और हर बार वो…’ संजू सैमसन के खराब प्रदर्शन पर फूटा भारतीय दिग्गज का गुस्सा

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच रविवार को दूसरा टी20 मैच खेला गया। प्रोविडेंस स्टेडियम, गयाना में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज टीम ने भारत के खिलाफ 2 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। अब इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 8 अगस्त को खेला जाएगा जिसमें दोनों टीमें हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेंगी।

दूसरे टी20 मैच में भी नहीं चला संजू सैमसन का बल्ला

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन पूरी तरह से सवालों के घेरे में रहा। भारतीय बल्लेबाज ज्यादा देर तक विकेट पर टिक नहीं सके। इसका नतीजा ये रहा कि भारत ने स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 153 रनों का लक्ष्य रखा। वहीं, गेंदबाज भी इस टार्गेट को डिफेंड करने में नाकाम साबित हुए और टीम इंडिया एक बार फिर ये मुकाबला हार गई।

भारत की बल्लेबाजी के दौरान जिस बल्लेबाज ने प्रशंसकों की उम्मीदों पर सबसे अधिक पानी फेरा वो हैं संजू सैसमन। दरअसल, इस खिलाड़ी को पिछले दो मैचों में प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया गया। लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

रविवार को खेले गए मुकाबले में भी वह सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन पर अब पूर्व क्रिकेटर ने नाराजगी व्यक्त की है।

पार्थिव पटेल ने जताई नाराजगी

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) सीरीज के तहत खेले गए दो मुकाबलों में संजू सैमसन अब तक सिर्फ 19 रन ही बना सके हैं। उनका प्रदर्शन सवालों के घेरे में है। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने उन्हें चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि यदि वह इन मौकों को भुनाने में कामयाब नहीं हुए तो विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए टीम में दरवाजे बंद हो जाएंगे।

दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि,

“जब भी सैमसन टीम में नहीं होते हैं तो हम उनके बारे में बात करते हैं, लेकिन उन्होंने अब तक मिले मौकों का फायदा नहीं उठाया है। शायद उनके लिए समय खत्म होता जा रहा है, शायद हां या शायद नहीं।”

उन्होंने आगे कहा कि,

“सैमसन को काफी मौके मिल रहे हैं, ईमानदारी से कहें तो वह उन मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं, जो उन्हें मिल रहे हैं। केवल एक ही बल्लेबाज था जो सहज दिख रहा था और वह थे तिलक वर्मा।”

ALSO READ: IND vs WI: ‘जब से आईपीएल शुरू हुआ है भारत ने….’ लगातार दूसरे टी20 में टीम इंडिया की हार पर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा हार्दिक…