Placeholder canvas

IND vs WI Dream 11: पहले वनडे में इन 11 खिलाड़ियों को दें अपनी ड्रीम 11 टीम में जगह, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान तो हो सकते हैं मालामाल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज आज यानी कि 27 जुलाई से होने वाला है। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला बारबाडोस भारतीय समय के मुताबिक शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। जहां रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम पहले टेस्ट सीरीज जीतकर जोश से लबरेज है। वह इस मुकाबले से पहले वनडे में ड्रीम टीम अगर बनाना चाहते हैं, तो आइए बनाते हैं।

जोश से भरपूर है टीम इंडिया

भारतीय टीम ने से पहले टेस्ट में शानदार जीत को अपने नाम किया था। बता दें कि दो मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 से जीत को अपने नाम किया है वहीं भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट सीरीज में डेब्यू कर रहे यशस्वी जयसवाल ने भी शानदार प्रदर्शन के साथ 171 रनों की पारी खेली इसके अलावा कैप्टन रोहित शर्मा ने भी लंबे समय के बाद शतक लगाया था। अब आप यहां से ड्रीम टीम की जानकारी को हासिल कर सकते हैं।

भारत बनाम वेस्टइंडीज dream11 टीम

कप्तान: रोहित शर्मा

उपकप्तान: जेसन होल्डर

विकेटकीपर: ईशान किशन

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, विराट कोहली, क्रैग ब्रैथवेट, यशस्वी जयसवाल, एलिक अथानाज़े

ऑलराउंडर: जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, राखीम कॉर्नवाल

गेंदबाज: केमार रोच, मोहम्मद सिराज.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन/संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट/मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन

प्लेइंगब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, कीसी कार्टी, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), शिम्रोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिंक्लेयर, अल्ज़ारी जोसेफ, ओशेन थॉमस, जेडेन सील्स/यानिक कारिया.

ALSO READ: IND vs WI: पहले वनडे में इन 6 खिलाड़ियों के दुश्मन बनेंगे कप्तान रोहित, दूध में से मक्खी की तरह निकालेंगे बाहर!