Placeholder canvas

IND vs WI: “मुझे नहीं लगता कि अब उसकी फॉर्म…” शुभमन गिल के खराब फॉर्म पर अभिनव मुकुंद बोल गये ये बड़ी बात

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस वक्त तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला ब्रिजटाउन के केसिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त दर्ज करने के उद्देश्य से उतरी है। इससे पहले भारत ने कैरिबियाई टीम के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की थी।

पहले टेस्ट और अब वनडे में नहीं चल रहा गिल का बल्ला

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। उनके बल्ले से रन निकलना तो दूर की बात है, वह विकेट पर संघर्ष करते नज़र आ रहे थे।

गिल ने इस मुकाबले में सिर्फ 7 रन बनाए थे और पवेलियन को लौट गए थे। इससे पहले भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) टेस्ट सीरीज में भी गिल का बल्ला खामोश रहा था। उन्होंने तीन पारियों में सिर्फ 45 रन बनाए थे।अब एक बार फिर उन्हें दूसरे मैच में मौका दिया गया है। अब देखना ये होगा कि क्या शुभमन गिल का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ आग उगलने में कामयाब होगा?

अभिनव मुकुंद ने किया गिल को सपोर्ट

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी दूसरे मैच से पहले अभिनव मुकुंद ने शुभमन गिल की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जियो सिनेमा पर एक शो के दौरान कहा है कि शुभमन गिल की फॉर्म चिंता का विषय नहीं है। उन्हें हर हाल में विश्व कप खेलना चाहिए।

अभिनव मुकुंद ने कहा कि,

“मुझे लगता है कि शुभमन गिल की विफलता के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। एक दर्शक और एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक के रूप में यह महत्वपूर्ण है कि सभी फॉर्मेट को एक-दूसरे से न मिलाया जाए। मुझे लगता है कि हम हमेशा फॉर्मेट को मिलाते रहते हैं और हम इस फॉर्मेट को दूसरे से जोड़ देते हैं। टेस्ट फॉर्मेट के मैच अब खत्म हो गए। जहां तक वनडे का सवाल है तो शुभमन गिल हमारे शीर्ष खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि उन्हें विश्व कप में जाना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि उनकी फॉर्म चिंता का विषय है।’ मुझे यकीन है कि वह धमाकेदार वापसी करेगा।”

ALSO READ: IND vs WI: हार्दिक पंड्या ने बताया क्यों उनकी कप्तानी में प्लेइंग 11 में नहीं मिला विराट कोहली और रोहित शर्मा को मौका