Placeholder canvas

IND vs SL: इन 2 खिलाड़ियों ने अपने हाथों से पैरो पर मार ली कुल्हाड़ी, नहीं भुना पाए मौका, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

भारतीय टीम ने श्रीलंका के तीन मैच की टी20 सीरीज 3-0 से जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। इस सीरीज में युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द सीरीज का खिताब अपने नाम किया है। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था। क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर सीरीज में दो खिलाड़ियों के अपना मौका बर्बाद करने की बात कही है।

वेंकटेश अय्यर और दीपक हुड्डा नहीं उठा पाए लाभ- आकाश चोपड़ा

venkatesh iyer

आकाश चोपड़ा के मुताबिक युवा खिलाड़ी दीपक हुड्डा और वेंकटेश अय्यर अपने मिले स्थान का लाभ नहीं उठा पाए। सीरीज में विराट कोहली, ऋषभ पंत और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था। आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम में मौके इतनी आसानी से नहीं मिलते हैं।

वेंकटेश अय्यर अपने मिले मौकों को भुना नहीं सके

युजवेंद्र चहल

ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में खिलाड़ियों को टीम इंडिया में अपना स्थान पक्का करने का मौका मिला है। जिसमे वेंकटेश अय्यर को पिछली सीरीज के बाद श्रीलंका सीरीज में सिर्फ एक मैच में बैटिंग का मौका मिला है। जिसमें वो मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए। गलत शॉट सेलेक्ट करने के चलते अपनी पारी नहीं खेल पाए। आकाश चोपड़ा ने कहा कि,

” वेंकटेश अय्यर को सीरीज में बैटिंग क्रम में ऊपर भेजा गया। लेकिन उन्होंने पारी को बिगाड़ दिया। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि बार बार मौके नहीं मिलेंगे। आपको जो मौका मिले उसका फायदा उठाना चाहिए। आपकी एक गलती के बाद आप लंबे समय तक पछताओगे”।

ALSO READ:IND vs SL: Shreyas Iyer ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए इस श्रीलंकाई खिलाड़ी के तारीफों के बांधे पूल, खुद को नहीं बल्कि इन्हें दिया इस जीत का श्रेय

दीपक हुड्डा को मैच खत्म करके आना चाहिए था

सूर्य कुमार यादव दीपक हुड्डा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, ” दीपक हुड्डा को भी तीसरे टी20 मुकाबले में ऊपर मौका मिला। उन्होंने छोटी पारी खेली। उन्हें मैच खत्म करके आना चाहिए था”। बता दे तीसरे टी20 मैच में दीपक हुड्डा ने कई मनोरंजक और खूबसूरत शॉट लगाए। लेकिन 16 गेंदों में 21 रन बनाकर वापस आ गए।

ALSO READ:IND vs SL: VENKATESH IYER के जबरदस्त कैच पर गेंद लग गयी नाजुक जगह फैंस ने लिए मौज, आवेश का दिखा जलवा