ROHIT SHARMA INJURED

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 2 नवंबर को वनडे विश्व कप 2023 का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। उम्मीद है कि टीम इंडिया अपने विजयी सफर को जारी रखने में कामयाब होगी।

भारत ने पिछले 6 मैचों में लगातार जीत दर्ज की है। इसी के साथ टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है। अब टीम इंडिया की नज़र श्रीलंका के खिलाफ मैच पर है।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) मैच से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। दरअससल, टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। उनके हाथों में गंभीर चोट आई है जिसकी वजह से हिटमैन का श्रीलंका के खिलाफ खेलना मुश्किल माना जा रहा है।

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ मुंबई पहुंच चुके हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनके हाथ में पट्टी बंधी देखी गई। फैंस को उनकी ये तस्वीरें देखकर धक्का लगा। बाद में ये शक तब और गहरा हो गया जब कप्तान को प्रैक्टिस सेशन के दौरान हाथ में पट्टी बांधे देखा गया।

IND vs SL मैच में इन दो प्लेयर्स को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम इंडिया के लिए अगले मैच में रोहित शर्मा उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में सवाल उठता है कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम मैनेजमेंट किस खिलाड़ी को कप्तान का जिम्मा सौंप सकता है? इसका जवाब केएल राहुल हैं।

टीम मैनेजमेंट विकेटकीपर बल्लेबाज पर भरोसा जता सकता है। उन्हें टीम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। वहीं, सलामी बल्लेबाजी के लिए ईशान किशन को मौका मिल सकता है। उन्हें शुभमन गिल के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा की कप्तानी पारी

गौरतलब है कि, इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने 100 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की। भारत की इस जीत में रोहित शर्मा ने अहम भूमिका निभाई। सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे हिटमैन ने एक बार फिर कप्तानी पारी खेलकर भारत का स्कोर 229 रनों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण रोल अदा किया।

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा का बल्ला जमकर गरजा। उन्होंने 10 चौके और 6 छक्कों की मदद से 87 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

ALSO READ: सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए मोहम्मद रिजवान ने लाइव मैच में की शर्मनाक हरकत, बांग्लादेशी बल्लेबाज से कहा आउट हो जा…