IND VS SL BUMRAH & IYER

भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का ये अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. पहले मैच में 1 पारी और 222 रनों से हराया था. अब भारतीय टीम पहली पारी में 252 रन पर आल आउट हुई तो वहीं दूसरी पारी में 303 रन बनाकर 9 विकेट पर पारी की घोषणा की है. वहीं श्रीलंका की टीम भारतीय गेंदबाजो के सामने पहली पारी में नहीं टिक सकी, भारतीय गेंदबाजो ने पूरी टीम को 109 रनों पर ही समेट दिया.

दूसरी पारी में भी फ्लॉप रही श्रीलंका

बुमराह

पहली पारी में श्रीलंका टीम सिर्फ 109 रन ही बना सकी. मेहमान टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन रन एंजलो मैथ्यूज ने बनाया. श्रीलंकाई दिग्गज के बल्ले से सर्वाधिक 43 रन निकले, तो वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिक वेला ने 21 रन बनाये. बाकी श्रीलंकाई बल्लेबाज 10 के स्कोर को पार नहीं कर सके. दूसरी पारी में भी श्रीलंकाई बल्लेबाजों की हालत खराब है. भारत द्वारा दिए गये 448 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही श्रीलंका 28 रन पर ही 1 विकेट गंवा चुकी है. पहली पारी में 5 विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह ने दूसरी पारी में भी श्रीलंका को पहला झटका दे डाला है.

भारतीय टीम जीत की तरफ बढ़ रही है, इसी के साथ उपकप्तान जसप्रीत बुमराह अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हैं तो कुछ खिलाड़ियों का मजाक सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा है.

ALSO READ: Ind vs SL: मात्र 28 के उम्र में ही जसप्रीत बुमराह ने बनाया अनोखा तिहरा शतक का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

 

ALSO READ: IND vs SL: डे-नाईट टेस्ट बुमराह के लिए बन गयी यादगार टेस्ट, कपिलदेव के बाद ऐसा करने वाला मिला पहला गेंदबाज

Published on March 13, 2022 10:35 pm