Placeholder canvas

IND vs SL: भारत के खिलाफ 2 रनों से मिली हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका का सातवें आसमान पहुंचा गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच मुंबई के वानखेड़े मैदान में हुए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया की जीत हुई है। आखिरी बॉल तक गए इस मैच में श्रीलंका लक्ष्य का पीछा करने में असफल साबित हुआ और सिर्फ 2 रनों से मैच हार गया। इसी के साथ टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

अक्षर पटेल ने बचाया आखिरी ओवर में मैच

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 162 का स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया की ओर से दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने मैच जिताऊ पारी खेली, तो वहीं भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों ने भी कमाल दिखाया। 

डेब्यू कर रहे शिवम मावी ने श्रीलंकाई टीम को लगातार झटके दिए और 4 विकेट लिए। आखिरी ओवर में अक्षर पटेल की फिरकी ने श्रीलंका को फंसा दिया। श्रीलंका को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी, कप्तान हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल के हाथ में बॉल थमाकर हर किसी को हैरान कर दिया। 

लेकिन अक्षर ने यहां टीम इंडिया को मैच जिता दिया और भारत दो रनों से मैच जीत गया। सबको लग रहा था हार्दिक पांड्या ही आखरी ओवर डालेंगे लेकिन अक्षर के हाथों में बॉल देख सब हैरान थे। लेकिन अंत में हार्दिक पांड्या के ये फैसला कामयाब साबित हुआ। 

ALSO READ:किस्मत ने नहीं दिया Suryakumar Yadav का साथ, शाहिद अफरीदी का यह रिकॉर्ड तोड़ने से केवल 2 रन से चूके

दासुन शनाका की पारी नही आई काम

जब लगने लगा था की यह मैच भारत की झोली में आ गया है, तभी श्रीलंका कप्तान दासुन शनाका ने 27 गेंदों पर 45 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। लेकिन अंत में वह टीम की नैया पार नही लगा पाए।

मैच के बाद दासुन शनाका ने कहा,

“यह मैच हमने गंवा ही दिया था। जिस तरह से हम खेले उससे वास्तव में निराशा हुई। वानखेड़े में आपको सीमा पार करने के लिए बल्लेबाजों की जरूरत होती है। मैं मैचअप का अच्छी तरह से उपयोग करता हूं और यही कारण है कि हमने भारत को 162 पर रोक दिया। यह अभी भी पहला गेम है और वे (बल्लेबाज) वास्तव में युवाओं का अच्छा समूह हैं, वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

ALSO READ: WWWW: “ये वर्ल्ड कप दिलाएगा बॉस” शिवम मावी ने 4 विकेट झटक टीम इंडिया को दिलाई जीत तो सोशल मीडिया पर फैंस हुए दीवाने