KL RAHUL TEAM INDIA

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज टी20 विश्व कप 2022 का 30वां मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय कप्तान ने आज अक्षर पटेल को बाहर करके दीपक हुड्डा को मौका दिया.

भारतीय टीम ने गंवाए शुरुआत में ही 4 विकेट

भारतीय टीम का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला बिलकुल गलत साबित हुआ. पहले 9 गेंदों में भारतीय बल्लेबाज एक भी रन नहीं बना सके. उसके बाद रोहित शर्मा और केएल राहुल ने छक्के जरुर लगाए. दोनों बल्लेबाज अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन लुंगी एंगीडी ने एक ही ओवर में दोनों ओपनर बल्लेबाजों को चलता किया.

उसके बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव कुछ अच्छे शॉट लगा रहे थे, दोनों बल्लेबाजों को देखकर ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम आसानी से साउथ अफ्रीकन गेंदबाजों को खेल लेगी, लेकिन हुआ ऐसा नहीं. लुंगी एंगीडी ने अपने दूसरे ओवर में विराट कोहली को भी आउट कर दिया.

केएल राहुल हुए जमकर ट्रोल

भारतीय फैंस के निशाने पर आज एक बार फिर केएल राहुल थे. केएल राहुल का बल्ला अब तक इस विश्व कप में नहीं चला है. केएल राहुल, पाकिस्तान के खिलाफ जल्दी आउट हो गये थे, तो नीदरलैंड के खिलाफ भी वो जल्दी ही अपना विकेट गंवा बैठे. आज फैंस को उनसे एक बड़े पारी की उम्मीद थी, लेकिन आज भी वो फ्लॉप हुए.

केएल राहुल आज 14 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हुए. केएल राहुल के इस खराब प्रदर्शन के बाद फैंस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. भारतीय फैंस ने जमकर केएल राहुल को ट्रोल किया.

ALSO READ: IND vs SA: रोहित शर्मा ने बताया शानदार प्रदर्शन के बाद भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्यों किया गया है अक्षर पटेल को बाहर

यहाँ देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट और मीम्स:

ALSO READ: NZ vs SL: ग्लेन फिलिप्स में कूट-कूटकर भरी है ईमानदारी, कोई इनसे सीखे खेल-भावना, देखें वीडियो