BABAR AZAM FANS

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम अभी ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर T20 वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त चल रही है। लेकिन इस टीम का T20 वर्ल्ड कप में सफर कुछ खास नहीं चल रहा है । जहां पाकिस्तान को लगातार दो मैचों में करारी हार झेलनी पड़ी है तो वहीं नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान को महज एक जीत ही नसीब हुई है।

नीदरलैंड के खिलाफ जीत हासिल होने से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था। एक शख्स ने तो उन्हें सरेआम मारने की धमकी तक दे दी थी। इतना ही नहीं बाबर आजम को सरेआम पीटने तक की बातें कही गई हैं।

महज एक मुकाबला ही जीत पाई है पाकिस्तान

दरअसल पाकिस्तान को टूर्नामेंट में एक मजबूत टीम माना जा रहा था। लेकिन सुपर 12 राउंड में लगातार दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान को केवल नीदरलैंड के खिलाफ ही जीत नसीब हुई है।

जहां पहले पाकिस्तान को टीम इंडिया ने करारी शिकस्त दी तो वहीं इसके बाद जिंबाब्वे ने भी पाकिस्तान को 1 रन से हराया था हालांकि पाकिस्तान के किसी भी क्रिकेट पर नहीं नहीं सोचा था कि कमजोर मानी जाने वाली जिम्बाम्वे की टीम इस तरीके से पाकिस्तान को हरा देगी।

पाकिस्तान टीम के फैंस ने इस हार को अपने दिल पर लिया है और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास लगातार निकाल रहे हैं।

बाबर आजम को मिली सरेआम पीटने की धमकी

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद निराश हुए पाकिस्तानी फैन ने बाबर आजम को पीटने तक की धमकी दे डाली है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एक क्रिकेट फैन बाबर आजम को लेकर के काफी ज्यादा खराब भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। और उसने अपने वीडियो में कहा है कि बाबर आजम मैं तुम्हारे होटल आ रहा हूं। तुम्हें जूतियां मारने, मुझे आपका रूम नंबर पता चल गया है।

ALSO READ: IND vs SA: “किस कोटे से खेलता है ये इसे अब और नही झेल सकते निकालो बाहर” केएल राहुल पर भड़के फैंस, BCCI को लगाई फटकार

दिग्गज खिलाड़ियों ने भी लगाई लताड़

पाकिस्तान की T20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम के कई सारे दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम के कप्तान बाबर आजम और टीम को काफी खरी-खोटी सुनाई है। जिसमें आपको बता दें कि वसीम अकरम शोएब अख्तर का नाम शामिल है। इतना ही नहीं पाकिस्तान के मोहम्मद नबी न तो टीम सिलेक्शन तक पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

ALSO READ : T20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा नही होंगे अश्विन, इस खिलाड़ी को मिलेगा टी20 टीम में जगह, पूर्व विकेटकीपर ने किया खुलासा

Published on October 30, 2022 5:31 pm