"इसे अब और नहीं झेल सकते" भारत की जीत के बाद भी भड़के फैंस, बीसीसीआई से कहा इसे टीम इंडिया से बाहर निकालो
"इसे अब और नहीं झेल सकते" भारत की जीत के बाद भी भड़के फैंस, बीसीसीआई से कहा इसे टीम इंडिया से बाहर निकालो

आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम चोट और आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ियों से जूझ रही है. भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. टॉस जीतकर भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीकन कप्तान टेम्बा बावुमा को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया.

साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी रही खराब

भारतीय टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले 2 ओवर में ही भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को घुटने पर खड़ा कर दिया. अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर ने पहले 2 ओवर में ही 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी.

साउथ अफ्रीका की तरफ से एडेन मार्करम ने 25 रनों की पारी खेली, तो पर्नेल के बल्ले से 24 रन निकले वहीं केशव महाराज ने 41 रनों की पारी खेली. इसके अलावा बाकी के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए. साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 106 रन ही बना सकी.

केएल राहुल की स्लो पारी के बाद भड़के फैंस

साउथ अफ्रीका द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपने 2 विकेट रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में जल्दी गंवा दिए. वहीं सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 50 रन बनाये.

वहीं केएल राहुल ने भी अर्द्धशतक लगाया लेकिन इसके लिए उन्होंने 56 गेंदों का सामना किया. इस दौरान केएल राहुल के बल्ले से 2 चौके और 4 छक्के निकले. केएल राहुल की ये पारी भारतीय फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने जमकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला.

ALSO READ: IND vs SA, STATS: मैच में बने कुल 10 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, सूर्यकुमार यादव ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

यहाँ देखें भारत की जीत के बाद भी कैसे भारतीय फैंस ने अपना गुस्सा केएल राहुल पर निकाला:

ALSO READ:IND vs SA: कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को नजरअंदाज कर इस शख्स को अर्शदीप सिंह ने दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

Published on September 29, 2022 12:38 am