URVASHI RAUTELA PHONE SEARCH HISTORY

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच शनिवार, 14 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। भारत ने इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की।

भारतीय टीम की इस जीत में रोहित शर्मा ने अहम योगदान दिया। उन्होंने विरोधियों के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार करते हुए 86 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की जबरदस्त पार्टनरशिप के दमपर भारत ने ये मैच 117 गेंदों के शेष रहते अपने नाम कर लिया।

बॉलीवुड स्टार्स ने उठाया भारत बनाम पाक मुकाबले का लुत्फ

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए इस मुकाबले में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां पहुंची। इनमें अनुष्का शर्मा से लगाकर शंकर महादेवन, अरिजीत सिंह तक सब शामिल थे। वहीं, स्टेडियम में खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को भी देखा गया था।

वह इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए यहां पहुंची थी। अहमदाबाद में उर्वशी के साथ एक घटना घट गई जिसकी जानकारी उन्होंने अब सोशल मीडिया पर साझा की है।

उर्वशी रौतेला के ट्वीट पर फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शंस

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का 24 कैरट का गोल्ड आईफोन मैच के दौरान गुम हो गया। उन्होंने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि, उनकी मदद करें। अभिनेत्री ने लिखा कि,

“मेरा 24 कैरट का असली गोल्ड वाला iPhone नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है। अगर किसी को मिलता है तो प्लीज मदद करें। मुझसे जल्द से जल्द संपर्क करें। जो मेरी मदद कर सकें उन्हें टैग करे।”

उर्वशी के इस ट्वीट पर फैंस मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि,

“चोर ने आपकी सर्च हिस्ट्री लीक कर दी है।”

वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा कि,

“ये दीदी अटेंशन पाने के लिए कुछ भी लिखती है।”

ALSO READ: डेल स्टेन ने चुनी भारत-पाक की संयुक्त प्लेइंग इलेवन, इस भारतीय खिलाड़ी को बनाया कप्तान, दिग्गज खिलाड़ी को नहीं दी टीम में जगह!