Placeholder canvas

IND vs PAK: मोहम्मद रिजवान की हरकतों से टीम इंडिया नाराज, रोहित की अंपायर से शिकायत, कोहली ने भी दिखाया गुस्सा

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अक्सर खबरों में बने रहते हैं. कभी गाजा और फिलिस्तीन को सपोर्ट करने के वजह से तो कभी मैदान पर नमाज पढ़ने के वजह से. इस बार यह पाकिस्तान बल्लेबाज एक नए कारण के वजह से खबरों में बना हुआ है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद रिजवान ने भारत के खिलाफ बल्लेबाजी करने से पहले जानबूझकर अतिरिक्त समय लिया था.

मोहम्मद रिजवान ने लिया अधिक वक्त

अगर आप क्रिकेट देखते हैं, तो आपको यह नियम तो पता ही होगा कि कप्तान को एक दिए गए वक्त में ही अपने ओवर्स पूरे करने होते हैं. अतिरिक्त समय लगने के वजह से कप्तान पर स्लो ओवर रेट के वजह से जुर्माना भी लगता है.

अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच मे हार्दिक पंड्या ने 13वां ओवर किया था. हार्दिक पंड्या ने इस ओवर की तीसरी गेंद पर इमाम-उल-हक को कैच आउट करा पवेलियन भेज दिया था. इसके बाद मोहम्मद रिजवान बल्लेबाजी करने आए.

अब सबको पता है कि रिजवान आते हैं तो पिच देखते हैं, फील्डिंग जांचते हैं, गार्ड लेते हैं फिर बल्लेबाजी करते हैं. अब भारत के खिलाफ मैच में मोहम्मद रिजवान ने यह सब करते कुछ ज्यादा ही अधिक वक्त ले लिया जिस पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली नाराज हो गए.

विराट कोहली ने भी दिखाई घड़ी

जब मोहम्मद रिजवान जानबूझकर यह सब कर रहे थे तब रोहित शर्मा ने इसकी शिकायत अंपायर से की. बाद में जब कैमरामैन ने कैमरा विराट कोहली पर घुमाया तब विराट ने हाथ पर प्रतीकात्मक घड़ी के तरफ ईशारा किया. विराट कोहली का मैसेज साफ था कि आप जरूरत से ज्यादा वक्त ले रहे हैं.

इस घटना का वीडियो आईसीसी ने भी ‘एक्स’ पर डाला है. आप को बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर विश्व कप में लगातार अपनी तीसरी जीत दर्ज की है.

ALSO READ: IND vs PAK: भारत से मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने उगला जहर, दिए ऐसे-ऐसे टाइटल