Placeholder canvas

IND vs PAK: भारत से मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने उगला जहर, दिए ऐसे-ऐसे टाइटल

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच शनिवार को वनडे विश्व कप 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों  टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पाकिस्तान ने भारत को 191 रनों का मामूली लक्ष्य थमाया जिसे टीम इंडिया ने 117 गेंदों के शेष रहते हुए 7 विकेट से जीत लिया।

भारतीय गेंदबाजों के आगे पाकिस्तान ने टेके घुटने

भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले गेंदबाजी के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके बाद बल्लेबाजी में भारतीय टॉप ऑर्डर ने किसी को शिकायत का मौका नहीं दिया। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन किया।

शार्दुल ठाकुर के अलावा सभी गेंदबाजों ने 2-2 विकेट हासिल किए। जसप्रीत बुमराह ने 19 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाए। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पहले बल्लेबाजी फिर गेंदबाजी, दोनों में फ्लॉप रही बाबर की सेना

वहीं, बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने विस्फोटक प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 86 रनों की शानदार पारी खेली। इस आतिशी पारी के दौरान हिटमैन ने 6 चौके और इतने ही छक्के ठोके। हालांकि, वह अपना शतक पूरा करने से चूक गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला और टीम इंडिया को कड़े मुकाबले में जीत दिलाई।

भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच में विरोधी टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर भारत के खिलाफ पूरी तरह से फ्लॉप रहा। शुरुआत में कयास लगाए जा रहे थे कि स्कोर 250-300 के बीच में तैयार होगा, लेकिन पाकिस्तान का बल्लेबाजी क्रम भारतीय गेंदबाजों की आंधी में ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और स्कोर 191 पर रुक गया।

इसके बाद पाकिस्तान के गेंदबाज इस स्कोर को भी डिफेंड नहीं कर पाए। अहमदाबाद के मैदान पर 1 लाख से अधिक दर्शकों के बीच बाबर की सेना को मुंह की खानी पड़ी।

पाकिस्तानी मीडिया ने लगाई टीम की क्लास

भारत से मिली हार पर अब पाकिस्तानी मीडिया ने टीम को जमकर फटकार लगाई है। पाकिस्तान के अखबारों में टीम की कमजोरी पर खुलकर कहा गया है।

पाकिस्तान के अखबार डॉन ने टाइटल दिया कि, ‘भारत से हार के बाद पाकिस्तान को अभी कई और लड़ाई लड़नी है’। वहीं, एक और अंग्रेजी अखबार ‘पाकिस्तान टुडे’ ने लिखा कि, ‘भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मैच में 7 विकेट से रौंद दिया’।

ALSO READ:Hamas Israel War, IND vs PAK, World Cup: ‘हमास के आतंकियों को जीत समर्पित नहीं कर पाया PAK’, भारत की जीत के बाद इजरायल के राजदूत ने पाकिस्तान पर कसा तंज