Placeholder canvas

IND vs PAK मैच से पहले शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम बनेगी विजेता

एशिया कप 2023 के तहत भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 10 सितंबर को जबरदस्त मैच खेला जाएगा। सुपर 4 का ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। इस मैच में बारिश विलेन बन सकती है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है।

बता दें कि भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच का दुनियाभर में बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हर कोई इस वर्षों पुरानी राइवलरी को एक बार फिर आमने-सामने देखना चाहता है। दोनों टीमें कोलंबो पहुंच चुकी हैं और मैच की तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीम इंडिया को बाबर आजम की सेना से बचकर रहने की चेतावनी दी है।

शोएब अख्तर ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

दरअसल, तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इस मुकाबले के लिए कोलंबो पहुंच चुके हैं। उन्होंने एयरपोर्ट से निकलते ही एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह मौसम को लेकर भी जानकारी देते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में शोएब अख्तर बोल रहे हैं कि,

“जस्ट कोलंबो में उतरा हूं। पाकिस्तान बनाम भारत मुकाबले को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मौसम काफी अच्छा लग रहा है। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम को चुनौती भी है। बच के रहना पाकिस्तान से।”

बारिश बरपा सकती है कहर!

मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच वनडे फॉर्मेट में 133 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इनमें पाकिस्तान ने 73 मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं, भारत ने 55 मैचों में बाजी मारी है। इसके अलावा पांच मैच बेनतीजा रहे हैं।

रविवार को खेला जाने वाला मैच बारिश से प्रभावित हो सकता है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, कोलंबो में मैच के दिन 70 प्रतिशत चांस बारिश के हैं। यही वजह है कि सुपर 4 के इस मुकाबले के लिए 11 सितंबर को रिजर्व डे भी रखा गया है।

ALSO READ: IND vs PAK: ‘हमारी टीम उनसे बेहतर है…’ भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने उगला जहर