SAMYAH KHAN - 1

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच शनिवार, 14 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। भारत ने इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की।

भारतीय टीम की इस जीत में रोहित शर्मा ने अहम योगदान दिया। उन्होंने विरोधियों के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार करते हुए 86 रनों की शानदार पारी खेली। इसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की जबरदस्त पार्टनरशिप के दमपर भारत ने ये मैच 117 गेंदों के शेष रहते अपने नाम कर लिया।

भारत की बेटी ने पाकिस्तान को किया सपोर्ट

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेला गया रोमांचक मैच 1.28 लाख लोगों की क्षमता वाले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस दौरान भारतीय टीम के सपोर्टर्स अधिक दिखे। वहीं, कुछ गिने-चुने लोग ही पाकिस्तान को सपोर्ट करते दिख रहे थे। इनमें पाकिस्तान क्रिकेटर्स की पत्नियां ही थीँ।

अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें भारत की एक बेटी पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करते हुए दिख रही है। दरअसल, ये महिला हरियाणा के नूंह की रहने वाली है।

इसका नाम सामिया खान है। ये वही महिला हैं, जिसने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज हसन अली से निकाह किया है। वे चार साल बाद भारत लौटी थी।

हसन अली ने चटकाया विराट कोहली का विकेट

मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए मुकाबले में हसन अली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। उन्होंने 6 ओवर गेंदबाजी की और 34 रन दिए।

इस दौरान उन्हें सिर्फ एक सफलता हासिल हुई। हसन अली ने विराट कोहली को चलता किया। वहीं, ये गेंदबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल के निशाने पर रहा है।

दोनों बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाज की अच्छे से खबर ली। हसन की पत्नी सामिया पेशे से फ्लाइटस इंजीनियर हैं। वह फिलहाल एमिरेट्स एयरलाइंस के साथ जुड़ी हैं।

उन्होंने फरीदाबाद के एक कॉलेज से बीटेक किया है। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी। सामिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ALSO READ: मोहम्मद रिजवान की बढ़ी मुश्किलें, गाजा के समर्थन में ट्वीट के बाद अब भारत में दर्ज हो गया मुकदमा, ICC ने लिया एक्शन!