Collage Maker 27 Jan 2023 10.51 PM 1

भारतीय टीम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ पहले टी20 मैच में बेहद निराशाजनक हार मिली। इस मैच में भारत को 21 रनों से करारी शिकस्त मिली। इस हार के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है।

टीम इंडिया को अब दूसरे मैच में वापसी करनी होगी। इसके लिए टीम इंडिया को पहले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले दो खिलाड़ियों को बाहर बैठना होगा। जिनके बारे में हम आपको इस लेख में बताने वाले हैं।

1. राहुल त्रिपाठी

पहले टी20 मैच (IND vs NZ) मे राहुल त्रिपाठी खाता भी नहीं खोल पाए थे। वें 6 गेंद खेलकर जैकब डफी का शिकार बन गए। राहुल से इस मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद थी। लेकिन उन्होंने सभी को अब तक निराश किया है।

उन्होंने अब तक चार टी20 मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए। उनका हाई स्कोर 36 रन रहा है। यही कारण है कि अब अगले मैच में उन्हें बाहद बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह दूसरे टी20 मैच में पृथ्वी शॉ या किसी अन्य खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

ALSO READ:IND vs NZ: हार के बाद इस बेरहम खिलाड़ी को शामिल करने की उठी मांग, एक ही मैच में चटका चुका 8 विकेट, बल्ले से भी है खूंखार

2.दीपक हुड्डा

राहुल त्रिपाठी की तरह दीपक हुड्डा ने भी दूसरे टी20 मैच में सभी को निराश किया। वें न ही बल्लेबाजी से कमाल कर पाए और न ही वह गेंदबाजी में अपनी कोई गहरी छाप छोड़ पाए। जहां बल्लेबाजी में दीपक ने महज 10 गेंदों पर 10 रन बनाए।

वें पिछली 12 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए। यही कारण है कि टीम इंडिया अगले मैच में उन्हें बाहर बिठा सकती है। उनकी जगह टीम किसी अन्य खिलाड़ी को मौका दे सकती है।

ALSO READ:IND vs NZ: दूसरे टी20 कोच और कप्तान का बड़ा फैसला, वीरेंद्र सहवाग जैसा घातक बल्लेबाज बनेगा नया ओपनिंग पार्टनर

Published on January 28, 2023 10:18 pm