Placeholder canvas

IND vs NZ: दूसरे टी20 कोच और कप्तान का बड़ा फैसला, वीरेंद्र सहवाग जैसा घातक बल्लेबाज बनेगा नया ओपनिंग पार्टनर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज दूसरा टी20 मैच रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में हार के बाद भारतीय टीम दूसरे मैच में वापसी करना चाहेगी।

पहले टी20 मैच में भारत की ओपनिंग जोड़ी ने काफी निराश किया। जिसके बाद फैंस ने टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर काफी सवाल खड़े किए थे। अब टीम इंडिया दूसरे वन-डे मैच में एक नयी ओपनिंग जोड़ी के साथ उतर सकती है। आईये जानते है इस जोड़ी के बारे में।

1. पृथ्वी शॉ

दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में शुभमन गिल की जगह मिल सकती है। पहले टी20 मैच में शुभमन गिल ने सभी को खासा निराश किया था। वें महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अब तक 4 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। लेकिन वें एक में भी गहरी छाप नहीं छोड़ सके। अब यही प्रदर्शन उनके बाहर बैठने की वजह बन सकती है।

टीम इंडिया के लिए दूसरे टी20 मैच में पृथ्वी शॉ और ईशान किशन ओपनिंग कर सकते हैं। पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन कर यहां तक पहुचे है। अगर उन्हें दूसरे टी20 मैच में मौका मिलेगा तो वह जरूर धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

ALSO READ:IND vs NZ: ‘ऐसे तो ईशान भी बोलेगा मैं रांची का हूं मुझे खिलाओ…’, इस बल्लेबाज को मौका ना देने के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा

2. ईशान किशन

ईशान किशन भी पहले मैच में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहले मैच में महज 4 रन बनाए थे। उनके इस प्रदर्शन के कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

वें पिछले काफी लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। वें पिछली 12 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उनके लिए आगे मुसीबत बन सकती है।

ALSO READ:IND VS NZ: “मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये ऐसे…” हार के बाद सातवें आसमान पहुंचा Hardik Pandya का गुस्सा सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार