Placeholder canvas

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले प्लेइंग XI आई सामने, इन 11 खिलाड़ियों वसीम जाफर ने दिया मौका

by NISHU
टीम इंडिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है जिसकी कप्तानी हार्दिक पांड्या करते नजर आएंगे. इस मुकाबले के लिए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने प्लेइंग इलेवन जिसमें उन्होंने एक तरफ कई शानदार खिलाड़ियों को मौका भी दिया है.

वही पृथ्वी शॉ जैसे धाकड़ बल्लेबाज को उन्होंने बाहर रखा है. ये देखना दिलचस्प होगा कि वसीम जाफर (Wasim Jaffer) की इस प्लेइंग इलेवन में किन-किन खिलाड़ियों ने बाजी मारी है.

इन खिलाड़ियों को मिला मौका

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पहले टी20 मुकाबले के लिए जो टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी है उसमें उन्होंने सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर शुभ्मन गिल और इशान किशन को मौका दिया है.

इसके अलावा नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी, नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव और नंबर 5 पर हार्दिक पांड्या एक ऑलराउंडर और फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं. वहीं इसके अलावा दीपक हुड्डा और वॉशिंगटन सुंदर को भी अहम भूमिका दी गई है.

इन खिलाड़ियों पर होगी गेंदबाजी की जिम्मेदारी

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन में अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी के रूप में युवा गेंदबाजों को मौका मिला है जो तेज गेंदबाजी करते नजर आएंगे. इसके अलावा चौथे गेंदबाज के तौर पर खुद कप्तान हार्दिक पंड्या भूमिका अदा करेंगे.

वहीं दूसरी ओर कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर स्पिन की जिम्मेदारी संभालते दिखेंगे. एक बार फिर से उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया शानदार कमाल दिखा सकते हैं.

ALSO READ:ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद, इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत, टीम इंडिया में BCCI अचानक करा सकती है एंट्री एंट्री

यह खिलाड़ी रहेंगे बाहर

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कमाल दिखाने वाले पृथ्वी को बाहर रखा है. वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो अक्षर पटेल ने अपनी शादी के चलते ब्रेक लिया है. यही वजह है कि उनकी जगह पर वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा रहा है जो अपने आपको साबित कर सकते हैं.

यहाँ देखें वसीम जाफर की प्लेइंग XI 

शुभ्मन गिल, इशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी

ALSO READ:‘अब मेरे और उनके बीच में क्रिकेट की बाते नहीं होती है..’, हार्दिक पांड्या ने बताया धोनी से मिलने के बाद किस बात हुई चर्चा

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00