IND vs NZ T20 TEAM

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 22 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। धर्मशाला में होने वाले इस मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। भारतीय टीम ने अब तक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच में शिकस्त नहीं झेली है। ऐसे में रोहित की सेना के हौंसले बुलंद हैं और कीवी टीम के खिलाफ भी जीत के उद्देश्य से उतरेगी। भारत अगर इस मुकाबले में जीत हासिल करता है तो ये उसकी इस टूर्नामेंट में पांचवीं जीत होगी।

अब सवाल ये उठता है कि इस मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए फैंस को क्या करना होगा? कब, कहां और कैसे इस मैच का फ्री में आनंद उठाया जा सकता है। आइये जानते हैं…

कब खेला जाएगा मुकाबला?

भारत और पाकिस्तान (IND vs NZ) के बीच खेला जाने वाला ये मैच रविवार, 22 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा मैच?

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला धर्मशाला के नरेंद्र हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कैसे देख पाएंगे लाइव मैच?

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने जा रहे विश्व कप मैच के लिए फैंस को अपने फोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा। ये ऐप पूरी तरह से फ्री है।

कोई सब्सक्रिप्शन चार्ज आपको नहीं देना होगा। वहीं, टीवी पर इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

IND vs NZ मैच के लिए दोनों टीमें

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, विल यंग।

ALSO READ: IND vs NZ: भारत को हराने के लिए न्यूजीलैंड ने बनाई तगड़ी प्लान, मिचेल सेंटनर ने सबको बताई भारतीय टीम की कमजोरी