TEAM INDIA AGAINST IRELAND

टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज दौरे के बाद आयरलैंड का दौरा करना है, जिसके लिए अभी तक टीम का ऐलान तो नहीं हुआ है, पर यह तय है कि इस टी-20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी. आयरलैंड के खिलाफ भारत को कुल पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसमें वर्ल्ड कप के लिहाज से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और आईपीएल में धमाल मचाने वाले कई खिलाड़ियों का डेब्यू भी तय माना जा रहा है. इन्हें पहली बार भारत के लिए जर्सी पहनते हुए कमाल करने का मौका मिलेगा.

इन खिलाड़ियों का होगा डेब्यू

भारत और आयरलैंड के बीच होने वाले टी-20 सीरीज में कई ऐसे युवा चेहरों को मौका दिया जा सकता है जिन्होंने आईपीएल में अपनी प्रतिभा से हर किसी को आकर्षित किया है. इसमें सबसे पहला नाम यशस्वी जैस्वाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, आकाश मढ़वाल, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे और राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों का है.

वही काफी लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की भी वापसी संभव मानी जा रही है.

देखा जाए तो कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने की बात भी कही जा रही है जिसके चलते आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया (Team India) पूरी तरह से बदली नजर आने वाली हैं जहां भारत की तरफ से कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को हाथ खोलकर रन बनाने का मौका मिलेगा.

आयरलैंड दौरे के लिए Team India का स्क्वाड

यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई, तुषार देशपांडे, आकाश मढ़वाल, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर, दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह.

ALSO READ:रोहित शर्मा से शादी से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को डेट कर चुकी हैं रितिका सजदेह