IND VS ENG - 1

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच रविवार, 29 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर अपने विजय रथ को जारी रखने के उद्देश्य से उतरेगी। इस मैच से पहले दोनों टीमों को तगड़ा झटका लग सकता है।

भारत को लगेगा तगड़ा झटका

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच वनडे विश्व कप 2023 का 30वां मैच लखनऊ में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत होगी। भारतीय टीम को इस मैच में तगड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या की वापसी इस मैच में मुश्किल मानी जा रही है। अह तक उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। वहीं, बीसीसीआई की तरफ से भी स्टार ऑलराउंडर की हेल्थ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। बाउंड्री रोकने के चक्कर में उनके पैर में गंभीर चोट आई थी। जिसकी वजह से स्टार ऑलराउंडर को मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

इसके बाद वह नहीं लौटे। बीसीसीआई ने हेल्थ अपडेट जारी करते हुए बताया था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में हार्दिक टीम का हिस्सा नहीं होंगे। मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आराम दिया गया है।

ये गेंदबाज भी हुआ बाहर

वहीं, इंग्लैंड की टीम को भी इस मैच से पहले तगड़ा झटका लगा है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए। उनकी उंगली में चोट लगी है, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि वह इस भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) मैच में शामिल नहीं होंगे।

रीस टॉप्ली ने अपनी घातक गेंदबाजी से विरोधियों की नाक में दम कर दिया है। उन्हें विश्व कप में प्रभावित कर देने वाली गेंदबाजी की है। टॉप्ली की उपलब्धता को लेकर अब तक इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आया है।

ALSO READ: IND vs ENG: 29 अक्टबूर को भारत की प्लेइंग 11 में सूर्यकुमार यादव का जगह बनाना मुश्किल, इस विस्फोटक बल्लेबाज को कप्तान देंगे मौका