MOHMMAD SIRAJ AND LITTON DAS FIGHT

भारत और बांग्लादेश के बीच चटगांव में टेस्ट के दूसरे दिन के मुकाबले शाम को टीम इंडिया ने खुद को काफी मजबूत स्थिति में लाकर के खड़ा कर दिया था, जिसका सबसे ज्यादा क्रेडिट भारतीय टीम के गेंदबाजों को जाता है। कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की और एक के बाद एक बांग्लादेशियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन मुकाबले के दौरान बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास और मोहम्मद सिराज के बीच काफी तकरार देखी गई, जिसके बाद खुद सिराज ने पूरी बात बताई है।

मोहम्मद सिराज ने बताया किस बात पर भड़के थे लिटन दास

खेल खत्म होने के बाद जब मोहम्मद सिराज से उनके और लिटन दास के बीच हुई बातचीत के बारे में पूछा गया, तो फिर आज से जवाब देते हुए बताया कि उन्होंने सिर्फ टेस्ट क्रिकेट के हिसाब से खेलने को कहा था फिर आज नेट डे एंड प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को कहा कि

“नहीं, कुछ नहीं। यह सिर्फ एक दोस्ताना मजाक था। मैंने उसे सिर्फ समझदारी से खेलने के लिए कहा, क्योंकि यह टेस्ट क्रिकेट है, टी20 इंटरनेशनल नहीं।”

जब सिराज की अगली गेंद पर लिटन आउट हुए तो गेंदबाज ने उन्हें सेंड ऑफ किया। जिसके बाद विराट कोहली भी लिटन दास की नकल उतारते हुए दिखाई दिए।

Read More : भारत की खोज हुई पूरी टीम इंडिया को मिल गया अगला रवींद्र जडेजा, डेब्यू मैच में ही 7 रन देकर झटके 7 विकेट, भारतीय टीम में जगह मिलना तय!

कुलदीप-सिराज की घातक गेंदबाजी के आगे नाचे बांग्लादेशी

कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के आगे तीसरे दिन स्टंप्स तक बांग्लादेश 150 रनो पर ही आल आउट हो गयी। जहां बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने 33 रनों के नुकसान पर चार विकेट लिए तो वहीं मोहम्मद सिराज ने 14 रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किए, भारत ने पहली पारी में 404 रन बनाए। जिसके बाद अब आज मुकाबले के तीसरे दिन भारत अपनी बल्लेबाजी करने मैदान में उत्तरी हैं।

Read More : रोहित शर्मा की होगी छुट्टी, ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते हैं भारतीय टीम के नये टेस्ट कप्तान!

Published on December 16, 2022 12:54 pm