TR REACTION FANS IND VS AUS WC 23 FINAL

आईसीसी विश्व कप 2023 का फाइनल मैच आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने उस दर्जे का प्रदर्शन नहीं किया, जिसके लिए टीम इंडिया इस विश्व कप में जानी जाती थी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 240 रन बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से 6 विकेट से 43 ओवर में ही अपने नाम कर लिया.

ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन ने छिना भारत से मैच

ऑस्ट्रेलिया की टीम जब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी तो उनकी शुरुआत भी भारत की तरह खराब ही रही थी. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर सस्ते में चलते बने उसके बाद स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श भी कुछ खास नहीं कर सके.

हालांकि इसके बाद ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने तेज खेलना जारी रखा तो वहीं उनका साथ दिया मार्नस लाबुशेन ने दोनों ही बल्लेबाजों ने भारत से मैच छीन कर ऑस्ट्रेलिया को 6वीं बार विश्व विजेता बना दिया. ट्रेविस हेड ने 120 गेंदों में 20 चौके और 4 छक्के की मदद से 137 रन बनाया.

भारतीय खिलाड़ियों पर फूटा फैंस का गुस्सा

भारत की हार के बाद फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर अपना गुस्सा निकाला. भारतीय फैंस ने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली के अलावा सूर्यकुमार यादव पर अपना गुस्सा निकाला. आइए नजर डालते हैं आज का मैच हारने के बाद फैंस कैसा रिएक्शन दे रहे हैं.

ALSO READ: IND vs AUS, WC 23, STATS: भारत की हार के साथ ही मैच में बने कुल 20 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, हारकर भी टीम इंडिया ने रचा इतिहास, इस मामले में बनी नंबर 1

Published on November 19, 2023 11:51 pm