Placeholder canvas

IND vs AUS: आउट होने के बाद विराट कोहली नाखुश! ड्रेसिंग रूम में निकाला मैच फिनिश नहीं कर पाने का गुस्सा!

by Mayank Tripathi
VIRAT KOHLI ANGRY IND VS AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वनडे विश्व कप 2023 का 5वां लीग मैच सोमवार को खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन कर मेहमानों के खिलाफ 52 गेंद शेष रहते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। भारत की इस जीत में केएल राहुल और विराट कोहली ने अहम योगदान दिया। दोनों की महत्वपूर्ण साझेदारी के दमपर भारत अपना पहला मुकाबला जीतने में कामयाब रहा।

कोहली-राहुल की आतिशी साझेदारी

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 के तहत खेले गए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) मैच में विराट कोहली और केएल राहुल संकटमोचक साबित हुए। दोनों ने 165 रन की अहम पार्टनरशिप निभाकर टीम इंडिया को संकट से उबारा और 6 विकेट से जीत दिलाई। हालांकि, दोनों बल्लेबाज अपना शतक पूरा करने से चूक गए।

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत खराब हुई थी। दूसरे ओवर तक 2 रन पर भारत के तीन विकेट गिर चुके थे। ऐसे में विराट कोहली और केएल राहुल ने चौथे विकेट के लिए एक लंबी पार्टनरशिप निभाई।

विराट कोहली ने इस दौरान 6 चौकों की मदद से 85 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन वह अपना शतक पूरा नहीं कर सके। इसकी कसक आउट होने के बाद उनके चेहरे पर दिखी।

खुद से नाराज़ दिखे कोहली

इस मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग कोहली को आउट होने के बाद डगआउट में बैठकर अफसोस जाहिर करते देखा जा रहा है।

करियर का 48वां शतक ना ठोक पाने की झल्लाहट में वह अपना सिर पीटते दिख रहे हैं। इसके बाद उन्हें इधर-उधर घूरते देखा जा रहा है। मैच ना खत्म कर पाने की निराशा उनके चेहरे पर साफ दिख रही है।

केएल राहुल ने किया विस्फोटक प्रदर्शन

गौरतलब है कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) मैच में केएल राहुल ने भी विस्फोटक प्रदर्शन किया। उन्होंने विराट कोहली  के साथ मिलकर 165 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई। लेकिन वह अपना शतक पूरा करने से 3 रनों से चूक गए।

इस दौरान केएल राहुल ने 115 गेंदों का सामना किया और 97 रनों की नाबाद पारी खेली। इस मैच में उनके बल्ले से 8 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के निकले। भारत ने ये मुकाबला 6 विकेट से अपने नाम किया।

ALSO READ: IND vs AUS: ‘सबको मेरी परेशानी पता थी लेकिन किसी ने मदद नहीं की…’ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद छलका कुलदीप यादव का दर्द

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00