Placeholder canvas

BE&@#HOD विराट कोहली का कैच छूटते ही गुस्से में ईशान किशन ने दी गाली, कैमरे में कैद हुआ नजारा

कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का पांचवा मैच खेला गया था. इस मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से पछाड़ दिया था. लेकिन ऐसा नही था कि पूरे मैच में भारत ने डोमिनेट किया था. मैच के कई हिस्सों में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पर भारी पड़ी थी. ऐसे ही एक मौके पर भारतीय सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को आपा खोते देखा गया था.

विराट कोहली का छूटा था कैच

ऑस्ट्रेलिया द्वारा 200 रन के दिए लक्ष्य को हासिल करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ख़राब रही. पहले सलामी बल्लेबाज ईशान किशन बिना खाता खोले मिचेल स्टार्क के शिकार हो गए और उसके बाद रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी शून्य के स्कोर पर जोश हेजलवुड के शिकार बन गए. सिर्फ 2 रन के स्कोर पर भारत के 3 विकेट गिर गए थे.

इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने मैच को कुछ देर तक संभाले रखा. लेकिन जब विराट कोहली महज 17 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने अपनी एकाग्रता खो दिया और गेंद को हवा में खेल बैठे. हालांकि वह कैच झूट गया लेकिन इस पर ईशान किशन का रिएक्शन देखने लायक था.

ईशान किशन ने क्या किया

जब विराट कोहली ने पुल शाॅट खेला और गेंद हवा में चली गई तब करोड़ों भारतीय दर्शकों की सांसे रूक गई थी. वहीं जब कैमरामैन ने कैमरा भारतीय ड्रेसिंग रूम के तरफ घुमाया तब ईशान किशन गाली देते पाए गए.

ईशान किशन का यह वीडियो तुरंत वायरल हो गया. लोगों ने ईशान किशन के रिएक्शन पर लगातार सवाल किया कि सिर्फ शून्य का स्कोर बनाने के बाद वह ऐसे क्यों रिएक्ट कर रहे हैं. नीचे आप ईशान किशन का वीडियो देख सकते हैं.

ईशान किशन होंगे बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से कुछ रोज पहले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू से पीड़ित हो गए थे. शुभमन गिल बीमार थे इसलिए वह पहले मैच से बाहर हो गए थे.

शुभमन गिल के जगह पर ही पहले मैच में ईशान किशन ने पारी की शुरुआत की थी. अब अगले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ शुभमन गिल वापसी कर सकते हैं जिसके वजह से ईशान किशन और को बाहर किया जा सकता है.

ALSO READ: IND vs AUS: आउट होने के बाद विराट कोहली नाखुश! ड्रेसिंग रूम में निकाला मैच फिनिश नहीं कर पाने का गुस्सा!