Placeholder canvas

IND vs AUS: मैच के बीच में सरेआम अजीब इशारे करते नज़र आए विराट कोहली, मार्नस लाबुशेन हुए परेशान, वीडियो वायरल

by Mayank Tripathi

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच आज तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। राजकोट में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया मेहमानों का सूपड़ा साफ करने के उद्देश्य से उतरी है। दरअसल, भारतीय टीम शुरुआती दो मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। आज टीम इंडिया सीरीज का तीसरा मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सामने कोहली ने की ऐसी हरकत, छूट गई सबकी हंसी!

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) सीरीज का आखिरी मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम है। इस मैच में रोहित शर्मा, विराट कोहली, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज की मैदान पर वापसी हुई है। वनडे विश्व कप 2023 से पहले टीम इंडिया फॉर्म में नज़र आ रही है। ऐसे में ये मैच टूर्नामेंट की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम है। इस बीच इस मैच से जुड़ा एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सामने डांस करते नज़र आ रहे हैं।

विराट कोहली के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें मार्नस लाबुशेन के सामने डांस करते देखा जा रहा है। इस दौरान आसपास कई अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी खड़े दिख रहे हैं। कोहली को डांस करता देख सभी की हंसी छूट जाती है।  इसपर अब भारतीय फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

भारत को मिला 353 रनों का लक्ष्य

बात करें भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जारी इस मुकाबले की तो मेहमानों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। भारतीय टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 352 रनों का स्कोर तैयार किया। इस दौरान डेविड वॉर्नर (56) और मिशेल मार्श (96) ने पहले विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी निभाई। वॉर्नर के बाद मिशेल मार्श और स्टीव स्मिथ ने दूसरे विकेट के लिए 137 रन जोड़े। भारत के खिलाफ स्मिथ ने 61 गेंदों में 74 रन बनाए। वहीं, चौथे नंबर पर उतरने वाले मार्नस लाबुशेन ने 58 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली।

ALSO READ:IND vs AUS, STATS: भारत के 66 रनों से शर्मनाक हार के साथ ही मैच में बने 12 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, हारकर भी रोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00