ROHIT WIFE REACTION - 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच आज वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। कंगारुओं ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। माना जा रहा है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से साल 2003 का बदला लेने में कामयाब होगी।

रोहित की पत्नी को आया मैक्सवेल पर गुस्सा, दिया ऐसा रिएक्शन

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) मैच से जुड़ी तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक वीडियो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह की है। उनका गुस्सैल रिएक्शन कैमरे पर कैद हो गया जो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है।

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम इंडिया को दमदार शुरुआत दिलाई। हिटमैन ने खिताबी मैच में 47 रन बनाए। उनका विकेट ग्लेन मैक्सवेल ने लिया।

इसपर अब रोहित शर्मा की पत्नी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह रोहित के आउट होने के बाद गुस्से में दिखीं। ग्लेन मैक्सवेल ने टीम इंडिया को दूसरा झटका 10वें ओवर की चौथी गेंद पर दिया। उन्होंने रोहित शर्मा का विकेट चटकाया। ट्रेविस हैड ने हिटमैन का कैच लपका।

कप्तान 4 चौकों और 3 छक्के की मदद से 47 रन बनाने में कामयाब हुए। रोहित शर्मा का विकेट गिरने के बाद उनकी पत्नी काफी निराश दिखीं। उनका रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारत ने खोए 5 विकेट

बात करें भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे मुकाबले की तो टीम इंडिया को संघर्ष करते देखा जा रहा है। पहला शुभमन गिल के रुप में गंवाने के बाद टीम एक लंबी साझेदारी को तरसती नज़र आ रही है। युवा बल्लेबाज 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद टीम इंडिया को हिटमैन के रुप में लगा। 47 रन बनाकर रोहित शर्मा एक बार फिर पवेलियन को लौटे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रेयस अय्यर 4 रन ही बना सके और आउट हो गए।

वहीं, विराट कोहली अर्धशतकीय पारी खेलकर डगआउट लौटे। फैंस को उम्मीद थी कि किंग कोहली भारत को मुसीबत से बाहर निकालेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। धाकड़ बल्लेबाज 54 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद मैदान पर उतरे रवींद्र जडेजा भी 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अब क्रीज पर सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल डटे हैं। वहीं, 37 ओवर का खेल समाप्त होने के बाद भारत का स्कोर 180/5 है।

ALSO READ: विश्व कप 2023 के फाइनल के तुरंत बाद संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, पहले से ढूढ़ रखा है नई नौकरी