Placeholder canvas

Ind vs Aus: दूसरे वनडे में अचानक होगी टीम इंडिया में इस दिग्गज की एंट्री, नाम सुनते ही खौफ में आ जाते हैं स्मिथ! मिचेल स्टार्क की खैर नहीं

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। तीन मैचों की सीरीज को भारतीय टीम 1-0 से अपने भारत को आगे बना चुकी है तो वहीं मुंबई में खेले गए इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 5 विकेट से अपने नाम किया था।

ऐसे में भारत की नजर अब दूसरा वनडे मुकाबला जीतने पर होगी तो वही कंगारुओं की टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में अपनी वापसी करने की कोशिश करेगी।

Read More : IND vs AUS: “मैं तो इसे पनौती समझता था ये तो हीरो निकला”, केएल राहुल की 75 रनो की पारी से बची टीम इंडिया की लाज, तो भारतीय फैंस ने लुटाया प्यार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित का रिकॉर्ड

भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के टीम में वापस आने के बाद सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को टीम से बाहर जाना होगा। बात अगर रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की करें तो बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा ने अभी तक 40 वनडे मैचों में 16 अर्धशतक बनाए हैं।

जिसमें खिलाड़ी का औसत 61.33 कर रहा है यानी कि रोहित की ओवरऑल रिकॉर्ड की अगर बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 241 वनडे मुकाबले खेलते हुए 234 पारियों में 9782 रन बनाए हैं जिसमें उनके बल्ले से 30 शतक और 48 अर्धशतक देखने को मिले हैं।

शानदार फॉर्म में लौटे लोकेश राहुल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की सबसे खास बात यह है कि केएल राहुल अपनी खोई हुई फॉर्म में वापस लौट आए हैं। उन्होंने पहले वनडे में नाबाद 75 रनों की पारी खेली थी राहुल की पारी की बदौलत ही टीम इंडिया को पहले वनडे मुकाबले में जीत हासिल हुई थी।

बता दें कि राहुल ने भारत को 19.2 ओवर में 83/5 की नाजुक स्थिति से निकालने का काम किया था तो वहीं जडेजा ने छह विकेट के लिए 108 रनों की अविजित साझेदारी की बता दें कि जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाए।

Read More : IND vs AUS: भारत ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, टीम इंडिया में हुए 4 बदलाव, इन खिलाड़ियों की हुई छुट्टी