Placeholder canvas

IND vs AUS: विश्वकप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दूसरे वनडे से बुमराह अचानक छोड़ा टीम का साथ, बिहार के लाल की चमकी किस्मत मिला मौका

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैच सीरीज के लिए भारतीय टीम आज इंदौर में दूसरा वनडे खेलेगी. एशिया कप और पहले वनडे में  बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के सामने भारतीय टीम की मुसीबत बढ़ सकती है. बता दें, पहला वनडे में ऑस्ट्रेलिया को भारतीय टीम ने हराकर 1-0 से बढ़त बना ली है.

जसप्रीत बुमराह हए बाहर, मुकेश कुमार की चमकी किस्मत

होलकर क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले दूसरे वनडे से पहले BCCI ने फैंस को एक बुरी खबर सुनाई. दरअसल  जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे से बाहर हो गए है. इस मैच से पहले BCCI ने अचानक ये खबर सोशल मीडिया पर X पर ऐलान किया गया. जिसमे वजह उनके बाहर होने की वजह भी बतायी गयी. वही उनके बहार होने के बाद उनकी जगह टीम में बिहार के मुकेश कुमार को मौका मिला गया जिसे उनकी किस्मत चमक गयी.

BCCI ने बताया वजह, इस मैच में करेंगे वापसी

BCCI ने अपने बयान में ये कहा कि,

“मिस्टर जसप्रित बुमरा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के लिए टीम के साथ इंदौर नहीं गए। वह अपने परिवार से मिलने गए हैं और टीम प्रबंधन ने उन्हें एक छोटा ब्रेक दिया है। तेज गेंदबाज मुकेश कुमार दूसरे वनडे के लिए बुमराह के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में शामिल हुए हैं। वनडे। राजकोट में आखिरी वनडे के लिए बुमराह टीम से जुड़ेंगे।”

ALSO READ:‘शार्दुल ठाकुर को बाहर कर इन्हें दो मौका’ पियूष चावला ने कहा जीतना है विश्व कप तो इस खिलाड़ी को दें मौका