Placeholder canvas

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए भारत की Playing 11 तय, इन 2 प्लेयर्स का पत्ता साफ करेंगे कप्तान रोहित शर्मा!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच कल यानि 22 मार्च को चेन्‍नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीतकर सीरीज को रोमांचक मोड़ पर ला दिया है. जहां पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया था, वहीं दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से मात दिया था.

अब दोनों ही टीमें तीसरा वनडे जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेंगी. आइए इस लेख में जानते हैं कि तीसरे वनडे में भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी.

किन बल्लेबाजों को मिलेगा मौका

सलामी बल्लेबाज के रूप कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल का आना तय माना जा रहा है. तीसरे नम्बर पर सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली आएंगे और इस सीरीज में शतक लगाकर एक और रिकॉर्ड बनाने को बेताब होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौथे नम्बर पर से सुर्यकुमार यादव को बाहर किया जाएगा. सुर्यकुमार के जगह इशान किशन को मौका दिया जा सकता है. विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में केएल राहुल का आना तय है.

इन हरफनमौला खिलाड़ियों की मिलेगा मौका

भारतीय टीम मैनेजमेंट और भारतीय कप्तान आलराउंडर खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा कर रहे है. इसलिए तीसरे वनडे में भारतीय कप्तान चार हरफनमौला खिलाड़ियों को मौका देंगे. इसमे हार्दिक पंड्या, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर शामिल हैं.

ALSO READ:अंतिम ओवर में गिरती रही विकेट, रोमांचक मुकाबले में यूपी वारियर्स ने गुजरात को रौंदा, RCB हुई WPL से बाहर, प्लेऑफ में पहुंचा यूपी

इन गेंदबाज को मिलेगा मौका

स्पिन अटैक की जिम्मेदारी अक्षर पटेल और रविन्द्र जडेजा संभालेंगे. वहीं तेज गेंदबाज के रूप में शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शामी जैसे गेंदबाज होंगे. हार्दिक पंड्या भी जरूरत पड़ने को गेंदबाजी कर सकते हैं.

तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

ALSO READ: IND vs AUS: 3 खिलाड़ी जो बन सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज, नंबर 3 है प्रबल दावेदार