Placeholder canvas

IND vs AUS: 6,6,6..पहले ही मैच जितेश शर्मा ने मचाया कहर, फिर रिंकू ने काटा ग़दर, कंगारुओ को जमकर पीटा, 20 रन से जीत

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच आज 5 मैच की टी20 सीरीज में चौथा मैच रायपुर के शहीद वीर सिंह मैदान में खेला गया. इस मैच में दोनों देशों की टीम बदल गयी गयी. भारतीय टीम अब तक हुए 3 मैच में 2 मैच जीती तो वही ऑस्ट्रेलिया ने 1 मैच जीता है. भारतीय टीम में 4 बदलाव किये है तिलक की जगह श्रेयस अय्यर, ईशान की जगह जितेश शर्मा और अर्शदीप की जगह दीपक चाहर को मौका मिला है.

वही ऑस्ट्रेलिया टीम ने भी 5 बदलाव किये. इस मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. और भारत ने 174 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में कंगारू टीम ने 153 रन बना सकी. और 20 रन से हार मिली. भारत ने इस जीत के साथ सीरीज पर कब्ज़ा किया.

रिंकू सिंह-जितेश शर्मा ने बल्ले से मचाया कहर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज ने तेज शुरुआत दिलाई. हलांकि एक बार फिर लंबी पारी नहीं खेल सके. और दोनों ही बल्लेबाज 28 गेंद खेले, और यशस्वी ने 28 गेंद में 37 रन और ऋतुराज ने 28 गेंद में 32 में रन बनाया. अच्छी शुरुआत के बाद भी श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव फ्लॉप हो गए. जिसके बाद जितेश शर्मा और रिंकू सिंह ने पारी संभाली. दोनी ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की. जितेश ने  19 गेंद में 35 रन की पारी खेली जिसमे 3 छक्के भी जड़े. वही रिंकू सिंह ने 29 गेंद में 46 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद किसिस बल्लेबाज ने कुछ खास नही किया भारत ने 174 रन 9 विकेट के नुकसान पर बना पायी.

कंगारुओ ने अक्षर पटेल के सामने टेके घुटने

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका जल्द ही लगा और जोश फिलिप को रवि बिश्नोई ने आउट किया.. ट्रेविस हेड ने तेज शुरुआत दी 16 गेंद में 31 रन बनाकर आउट हुए. बेन मैकदेर्मेत ने 19 रन बनाये जिन्हें अक्षर ने आउट किया. वही एरोन हार्डी को महज 8 रन पर अक्षर ने ही आउट कर दिया. इसके बाद कंगारुओ की तरफ से कोई कुछ खास नहीं कर सका. टीम डेविड 19 रन पर और मैथ्यू शार्ट 22 रन पार दीपक चाहर ने आउट किया. मैथ्यू वेड ने 30 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन कंगारू टीम को 25 रन से हार मिली.

ALSO READ:“CSK ने संजू सैमसन से किया धोनी की जगह कप्तान बनने के लिए कांटेक्ट” अश्विन के खुलासे के बाद दिग्गज क्रिकेटर ने दिया ये जवाब