Placeholder canvas

IND vs AUS: कप्तान हार्दिक पंड्या ने खोल दिया बड़ा राज, पहले वनडे में ये खिलाड़ी बनेगा शुभमन गिल का ओपनिंग पार्टनर

by Nihal Mishra
HARDIK PANDYA PRESS CONFRENSS

बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच से रोहित शर्मा बाहर होगें और कप्तानी हार्दिक पंड्या के हाथों में होगी.

रोहित शर्मा जब खेलते हैं, तो वह पारी की शुरुआत करते हैं, ऐसे में उनके जगह सलामी बल्लेबाज कौन खेलेगा यह एक बड़ा सवाल है. इस पर बोलते हुए कप्तान हार्दिक पंड्या ने सबकुछ साफ कर दिया है.

कप्तान हार्दिक पंड्या ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय हरफ़नमौला खिलाड़ी और पहले वनडे के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि उनकी अनुपस्थिति में ईशान किशन और शुभमन गिल पारी का आगाज करेंगे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

‘ईशान किशन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे. विकेट साल भर एक जैसा ही दिखता है. मैं यहां लगभग सात वर्षों से खेल रहा हूं. यह चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि विकेट से दोनों टीमों को समान अवसर मिलेंगे.’

आप से बता दें कि शुभमन गिल और ईशान किशन दोनों ने हाल ही में दोहरा शतक जड़ा है.

कहां और कब शुरू होगा एकदिवसीय सीरीज

एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच 1:30 बजे शुरू होगा, वहीं टाॅस इससे आधे घंटे पहले यानी 1:00 होगा. सीरीज का दूसरे मैच विशाखापट्टनम में 19 मार्च को खेला जाएगा.

सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 22 मार्च को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा. आप से बता दें कि सभी मैच दोपहर 1:30 बजे से खेले जाएंगे.

ALSO READ: IND vs AUS: पहले वनडे में लगा टीम को बड़ा झटका, रोहित के बाद अब यह घातक ओपनर हो सकता है बाहर, प्रेस कांफ्रेंस में दी जानकारी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया:

रोहित शर्मा (कप्तान-आखिरी 2 वनडे में), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट.

ALSO READ: WPL 2023: ‘विराट भैया ने हमें प्रोत्साहित किया’, 5 हार के बाद मिली पहली जीत के बाद गदगद हुई Smriti Mandhana

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00