Placeholder canvas

IND A vs BAN A: W W W W W W: इन 2 युवा गेंदबाजों ने लिया रोहित शर्मा की हार का बदला, एक-एक पारी में 6-6 विकेट लेकर बांग्लादेश का किया क्लीन स्वीप

टीम इंडिया बांग्लादेश के दौरे पर है और इस दौरान तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। 2 वनडे मैच हो चुके हैं और एक बाकी है इसके बाद भारत को दो टेस्ट मैच भी खेलने हैं । इस समय इंडिया ए के खिलाड़ी बांग्लादेश ए टीम के साथ अनऑफिशियल टेस्ट मैच खेल रहे हैं। जिसमें इंडिया ए टीम ने बांग्लादेशी टीम को 123 रनों से करारी शिकस्त दी है। जिसमें जीत के हीरो सौरभ कुमार का बड़ा योगदान रहा है।

सौरभ कुमार ने दिखाया कमाल का प्रदर्शन

इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन दिखाने वाले सौरभ कुमार ने बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जडेजा की जगह लेने का दावा पेश कर दिया है।

बांग्लादेश के खिलाफ मिली इंडिया ए की टीम की जीत में बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार का बड़ा योगदान रहा है, उन्होंने किसी भी बांग्लादेश के बल्लेबाज को टिककर बल्लेबाजी नहीं करने दी। उन्होंने मुकाबले के दौरान एक नहीं बल्कि 6 विकेट हासिल किए हैं।

ALSO READ:IND vs BAN: 0-2 से सीरीज हारने के बाद चयनकर्ताओं को आई अक्ल, तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया से जुड़ा ये मैच विनर खिलाड़ी

इंडिया ए ने दिखाया दमदार प्रदर्शन

बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में जहां 252 रनों का स्कोर खड़ा किया था तो वहीं दूसरी पारी में टीम के बल्लेबाज एक-एक करके अपना विकेट गंवा बैठे। पूरी टीम महज 79.5 ओवर में 187 रन बनाकर पवेलियन चली गई।

भारत की एक टीम ने 9 विकेट पर 562 रन बनाए और पारी को घोषित कर दिया बांग्लादेश की टीम पहली पारी के आधार पर 310 रन से पिछड़ गई थी।

इससे पहले सीरीज का पहला ड्रॉ पर खत्म हो गया था। वहीं मैच की दूसरी पारी के दौरान सौरभ कुमार ने एक-एक करके 5 विकेट लिए थे। जिसके बाद सौरभ ने दूसरे मुकाबले के दौरान 74 रन देकर से खिलाड़ियों को वापस पैवेलियन का रास्ता दिखाया।

ALSO READ: रोहित शर्मा लौटे भारत, नहीं होंगे टेस्ट सीरीज का हिस्सा, अब ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कप्तान