Placeholder canvas

अगर Team India जीत जाती है वर्ल्ड कप 2023 तो अपने फैंस के लिए Poonam Pandey करेंगी ये काम

by NISHU
पति सैम बांबे के साथ अनबन के बिच माँ बनने वाली हैं पूनम पांडे, एक्ट्रेस ने बताया किसका है बच्चा

मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा से ही कंट्रोवर्सी में छाई रहती है. आए दिन वह अपनी बेबाकी की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. इस वक्त उन्होंने टीम इंडिया (Team India) को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि अब हर तरफ यह चर्चा होने लगी है. दरअसल मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान पूनम पांडे ने साल 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

Team India के जीतने के बाद करेगी यह काम

एक कार्यक्रम के दौरान पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा कि मैं एक क्रेजी क्रिकेट फैन हूं और अगर टीम इंडिया (Team India) 2023 का वर्ल्ड कप जीत जाती है तो मैं इस ग्रह पर सबसे खुश इंसान बनूंगी. पूनम पांडे यहीं तक नहीं रुकी. आगे उन्होंने राजनीति पर भी जोरों शोरों से चर्चा की और राहुल गांधी को अपना पसंदीदा नेता बताया.

क्रिकेट से है काफी लगाव

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने शेड्यूल पर चर्चा करते हुए बताया कि इस साल वह कई शॉर्ट फिल्में, वेब सीरीज और यूट्यूब चैनल की शूटिंग में बिजी है. ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि साल 2023 हर किसी के लिए बड़ी खुशियां लेकर आएगा. आपको बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के महान खिलाड़ी कहे जाने वाले कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म 83 रिलीज हुई थी जिन्हें देखने की इच्छा खुद पूनम पांडे ने भी जाहिर की है लेकिन अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह इस फिल्म को नहीं देख पाई.

सोशल मीडिया पर अक्सर होती है ट्रोल

पूनम पांडे को कई दफा सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करते देखा गया है. इसकी खास वजह उनकी फोटो और वीडियो रहती है. इसके बावजूद भी उन्हें लोगों की परवाह नहीं है. आपको बता दें कि हाल ही में पूनम पांडे ने अपने पति से मुंबई में मारपीट करने और पैसे की मांग करने का आरोप लगाया था जिस आरोप पर मुंबई पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार किया है.

ALSO READ:“माही भाई आपके लिए कुछ भी” रविंद्र जडेजा ने फाइनल जीतने के बाद धोनी के साथ विवाद पर लगाया फुलस्टॉप

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00