Placeholder canvas

भारत के साथ गद्दारी कर बैठे Gautam Gambhir, इस दुश्मन देश को बताया World Cup 2023 का होने वाला विजेता

by NISHU
GAUTAM GAMBHIR SELECT TEAM INDIA PLAYING XI

5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup) की शुरुआत होने जा रही है जिसे लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी अपने- अपने स्तर से भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं. देखा जाए तो टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक दुश्मन देश को वर्ल्ड कप का चैंपियन बना दिया है, जो काफी रूप से चर्चा का विषय बन गया है. इतना ही नहीं अपने इस बयान की वजह से उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इस टीम को बताया चैंपियन

हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने टीम इंडिया से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा किया था, लेकिन वह एक ऐसी बात कह गए जो भारतीय क्रिकेट फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा.

जब गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से पूछा गया कि इस बार कौन सी टीम वनडे वर्ल्ड कप को अपने नाम कर सकती है, तो उन्होंने बिना सोचे समझे ऑस्ट्रेलिया का नाम ले लिया.

हालांकि यह बात सच है कि मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस वक्त क्रिकेट जगत की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक मानी जाती है. शायद यही वजह है कि गौतम गंभीर ने भी इसी टीम का नाम लिया है.

Gautam Gambhir का शानदार रहा करियर

टीम इंडिया के लिए खेलते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने 147 वनडे मैच में 5238 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 11 शतक और 348 अर्धशतक निकले हैं.

देखा जाए तो भारत के लिए खेलते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का क्रिकेट करियर बेहद ही शानदार रहा है. उन्होंने कई वर्ल्ड कप में भी अपनी मैच विनिंग पारी से टीम को जीत दिलाई है.

यही वजह है कि जब भी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की चर्चा होती है तो उन यादगार पारियों को भी याद किया जाता है जो उन्होंने टीम इंडिया के लिए मुश्किल परिस्थितियों में खेले हैं.

ALSO READ:Who Is Rachin Ravindra: कौन हैं रचिन रवींद्र? पिता ने सचिन और राहुल से प्रभावित होकर रखा था बेटे का नाम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00