Placeholder canvas

ICC T20 WC: पाकिस्तान की हार पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे पाक के गृह मंत्री, लोगो ने पूछा- ‘इस्‍लाम की हार हुई. क्‍या ईसाइयों की जीत हुई?

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ी हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड चल रहे है. ऐसे ही एक सवाल सोशल मीडिया पर क्रिकेट के फैंस पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद  से पूछा जा रहा है जिसके बाद उन्होंने चुप्पी साध रखी हैं.

FD7rAC9XMAcm Lu

दरअसल भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में भारत को करारी हार झेलनी पड़ी थी. जिसके बाद पाकिस्तान के गृहमंत्री ने इसे इस्लाम की जीत बताय था. और अब जब पाकिस्तान को सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा है तो फैंस उनको जबरदस्त ट्रोल का रहे है और उनसे पूछा जा रहा है कि क्या यह इस्लाम की हार है ? हजारों लोग उनसे पूछ रहे और ये भी कह रहे है. खेल के बीच धर्म को क्यों लाना ? लेकिन अब शेख रशीद चुप्पी मार के बैठे है.

शेख रशीद ने भारत की हार पर कहा कि आज हमारा फाइनल था। हमारा फाइनल आज ही था। पाकिस्तान जिंदाबाद….इस्लाम जिंदाबाद! दुनिया के मुसलमान समेत हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। सारी आलमी इस्लाम को फतह मुबारक हो

सेमीफाइनल की हार पर दिया प्रतिक्रिया

पाकिस्‍तानी गृहमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि पाकिस्‍तान आपने अच्‍छा खेला। सेमीफाइनल को छोड़कर आपने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया। फिर भी कोई बात नहीं। पाकिस्‍तान की 22 करोड़ जनता के चेहरे पर खुशी लाने और शानदार प्रयास के लिए धन्‍यवाद।

फैंस ने ऐसे किया ट्रोल

https://twitter.com/ExBabuSona1/status/1458868571979730951