Placeholder canvas

‘उन्हें कुछ नहीं पता है…’ डेविड वॉर्नर ने अंपायर पर लगाया गंभीर आरोप, ICC लगा सकती है बैन, लौट सकते हैं स्वदेश

by Nihal Mishra
DAVID WARNER ON UMPIRE

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच खेला गया था. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की थी. इस मैच का हाईलाइट डेविड वॉर्नर का विकेट था. डेविड वाॅर्नर इस मैच में 9 रन बनाकर दिलशान मधुशंका के हाथों एलबीडब्ल्यू आउट हुए थे. हालांकि वाॅर्नर को यह फैसला पसंद नही आया था और वह मैदान से बाहर गालियां देते जा रहा थे.

नाराज होने के बाद ऐसे रिएक्ट किए डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने कहा कि,

‘मुझे लगता है कि मैं जो देखना चाहता हूं वो शायद नहीं हो पाएगा, लेकिन जब आप बल्लेबाजी करने के लिए जाते हैं, तो आपके आंकड़ों को ऊपर बोर्ड पर दिखाया जाता है. तो, जब वो अंपायर्स के नामों का ऐलान करते हैं, और उनका चेहरा स्क्रीन पर आता है, तब मैं उनके आंकड़ों को भी बोर्ड पर देखना चाहता हूं. क्योंकि नेशनल रग्बी लीग (एनआरएल) में ऐसा होता है. मैं जानता हूं कि यह एक वर्ल्ड गेम है, लेकिन एनआरएल में आंकड़े दिखाए जाते हैं. मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए भी इसे देखना बहुत अच्छी बात है.’

डेविड वॉर्नर ने अंपायरर्स पर जताया है संदेह, लग सकता है बैन

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आगे कहा कि,

‘आप जानते हैं कि एक समय के बाद जाहिर तौर पर खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बाहर बैठा दिया जाता है, लेकिन पैनल (अंपायर्स) के साथ कैसे और क्या हो रहा है, इसके बारे में हमें कभी भी कुछ नहीं बताया जाता है. इसलिए, यह (अंपायर्स के आंकड़ें दिखाना) सिर्फ एक इंडीकेटर होगा.’

ऐसा रहा था मैच

इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बहुत ही साधारण रही थी. पहले दो मैच में ऑस्ट्रेलिया को लगातार दो हार झेलना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11 भी बहुत बेहतर नहीं दिख रही थी.

हालांकि श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने पहले गेंदबाजी की और श्रीलंका को 209 रनों पर रोक दिया. बाद में सिर्फ पांच विकेट होते हुए ऑस्ट्रेलिया ने यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया.

ALSO READ: कौन हैं पाॅल वैन मीकेरेन जिन्होंने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों की नींद उड़ाई, कभी की थी डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00